Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आखिरकार रणबीर कपूर ने मांग लिया महेश भट्ट से आलिया का हाथ, पापा की आखरी इच्छा पूरी करना चाहते है

आखिरकार रणबीर कपूर ने मांग लिया महेश भट्ट से आलिया का हाथ, पापा की आखरी इच्छा पूरी करना चाहते है

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अक्सर सुर्खियों में रहते आए हैं अपनी रिलेशनशिप को लेकर, दोनों कई बार एक साथ नजर आए थे। हाल ही में आलिया भट्ट को रणबीर कपूर के पास देखा गया जब रणबीर कपूर के पिता का निधन हुआ था। ऋषि कपूर अपने बेटे के साथ आलिया भट्ट को देखना चाहते थे और दोनों की शादी की तैयारियां भी कर रहे थे, लेकिन इस शादी से पहले ही ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया।


अब इसी कपूर के बेटे रणबीर कपूर अपने पिता की इस सपने को पूरा करना चाहते हैं। अबे सामने आ रही है कि रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के पिता से उनका हाथ मांगा है। रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ अपने रिश्ते को लेकर आगे बढ़ना चाहते हैं, रणबीर और आलिया अब शादी करना चाहते है।


बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर ने आलिया के पिता से जब उनका हाथ मांगा तब उनकी आंखे नम थी। दरअसल ऋषि कपूर के जाने के बाद नीतू कपूर ने रणबीर से कहा कि जल्द से जल्द आलिया को घर की बहू बना ले रणबीर कपूर। आलिया भट्ट को रणबीर कपूर के घर वाले भी काफी पसंद करते हैं और रणबीर कपूर को भी आलिया भट्ट के घर वाले पसंद करते हैं। इन दोनों परिवारों के तस्वीरें कई बार इससे पहले सामने आ चुके हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Alia Bhatt

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: