बॉलीवुड जगत को एक और झटका, अनिता हस्सनंदानी के ससुर का हुआ निधन, पढ़े पूरी खबर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड जगत को एक और झटका, अनिता हस्सनंदानी के ससुर का हुआ निधन, पढ़े पूरी खबर

anita hassanandani father in law death news.बॉलीवुड जगत को एक और झटका, अनिता हस्सनंदानी के ससुर का हुआ निधन, पढ़े पूरी खबर

<-- ADVERTISEMENT -->



साल 2020 लोगों के लिए बुरे सपने की तरह बनता जा रहा है. एक तरफ दुनिया कोरोना वायरस महामारी से जंग लड़ रही है तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के कई सितारे दुनिया को अलविदा कह चुके हैं.



बॉलीवुड जगत में एक और दुखद खबर सुनने को आ रही है कि TV स्टार अनिता हस्सनंदानी के ससुर का निधन हो चुका है. इस बात की जानकारी अनीता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फैंस को दिया।



अनीता हस्सनंदानी ने लिखा कि जब वह 16 साल की थी उस छोटी सी उम्र में उन्होंने अपने पिता को खो दिया, जिसका उन्हें जीवन भर अफसोस और कमी रहेगी. अनीता ने यह भी कहा कि वह अपने शादी का इंतजार बस इसलिए करती थी ताकि वह अपने होने वाले ससुर को अपने पिता के रूप में देख सके और अपने पिता के ना होने के कमी को पूरा कर सकें। 



अनीता ने बताया कि उनके ससुर अपने बेटे रोहित रेड्डी से भी ज्यादा चाहते हैं. आप हर पल याद किए जाएंगे और हमेशा के लिए हमारे दिल में रहेंगे। मुझे यकीन है कि आप एक बेहतर जगह हैं जहाँ मेरे पिताजी भी हैं. #RIP, Love you. R.I.P. हालाकि मौत की वजह का कोई जिक्र नहीं किया गया है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।🙏

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: