महेश भट्ट से रणबीर ने मांगा आलिया का हाथ, पापा की आखिरी इच्छा पूरी करना चाहते हैं ! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

महेश भट्ट से रणबीर ने मांगा आलिया का हाथ, पापा की आखिरी इच्छा पूरी करना चाहते हैं !

महेश भट्ट से रणबीर ने मांगा आलिया का हाथ, पापा की आखिरी इच्छा पूरी करना चाहते हैं !

<-- ADVERTISEMENT -->



रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने रिलेशनशिप(Relationship) को लेकर भले ही ज्यादा बातचीत ना करते हो लेकिन दोनों का रिश्ता खूब सुर्खियां बटोरता है। दोनों की शादी की खबरों पर फैंस हमेशा टकटकी लगाए बैठे रहते हैं। ये भी किसी से छिपा नहीं है कि रणबीर का परिवार आलिया को काफी ज्यादा पसंद करता है। मां नीतू(Neetu) तो रणबीर से कई बार आलिया के साथ शादी करने को कह चुकी है, लेकिन हर बार अपने करियर का हवाला देकर रणबीर शादी की बात को टाल देते थे।दूसरी तरफ आलिया भी बैक टू बैक फिल्मों में बिजी रहती है लेकिन शायद लॉकडाउन में रणबीर कपूर ने मां का फरमान मान लिया है।




मायानगरी के गॉसिप वाले गलियारों से खबरें आ रही हैं कि रणबीर कपूर ने पापा महेश भट्ट(Mahesh Bhatt) से आलिया का हाथ मांगा है। दरअसल रणबीर अब आलिया के साथ अपने रिश्ते को लेकर आगे बढ़ना चाहते हैं। दोनों अपने रिश्ते को जाने-अनजाने सबके सामने मजूंर तो कर ही चुके हैं।अब शादी के बंधन में रणबीर बंधने की सोच रहे हैं। 



कहा जा रहा है जिस वक्त रणबीर ने महेश से आलिया का हाथ मांगा उस वक्त उनकी आंखें काफी नम थी। दरअसल ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) भी बेटे रणबीर की शादी होते देखना चाहते थे लेकिन अब वो इस दुनिया में नहीं रहे। ऐसे में माना जा रहा है कि मां नीतू ने रणबीर को जल्द से जल्द आलिया को घर की बहू बनाने की पेशकश कर डाली है।


आलिया तो रणबीर के पूरे परिवार को पहले से ही बेहद पसंद है। रणबीर को भी भट्ट परिवार काफी पसंद करता है। एक इंटरव्यू में महेश भट्ट ने कहा था- जाहिर तौर पर दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं, आपको ये बात समझने में दिक्कत नहीं होनी चाहिए। मुझे रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) पसंद हैं। वो एक अच्छे इंसान है। अब उन्हें इस रिश्ते को कैसे आगे बढ़ाना है, ये उन्हें सोचने और नतीजा निकालने की जरूरत है। मैं इस बारे में कयास लगाने वाला कोई नहीं होता हूं कि ये सब कब और कहां और किस तरह से होगा। वो किस तरह से अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हैं ये सब उनकी मर्जी से होगा।


महेश की बातों से यही साबित होता है कि वो आलिया और रणबीर के रिश्ते से खुश हैं।बहरहाल माना जा रहा है सब कुछ ठीक रहा तो इसी साल के अंत तक दोनों की शादी हो जाएगी। आलिया कपूर परिवार को अपने परिवार की तरह ही समझती है और अक्सर इस बात के सबूत सामने आते रहते हैं।



हाल ही में जब ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में बेटी रिधिमा नहीं पहुंच पाई तब आलिया भट्ट ने वीडियो कॉल(Video call) पर ननद रिद्धिमा को पूरा क्रियाक्रम दिखाया था।इससे पहले जब रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) की दादी कृष्णा राज कपूर का निधन हुआ था उस वक्त वहां पर ना ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) मौजूद थे , ना ही नीतू कपूर और ना ही रणबीर कपूर।उस बुरे दौर में भी आलिया भट्ट ने कपूर परिवार की जिम्मेदारी को अपने कंधों पर उठा लिया था। रिद्धिमा कपूर(Riddhima Kapoor) ने भी रणबीर और अपनी होने वाली भाभी आलिया को नजर बट्टू ब्रेसलेट(Bracelet) दिया हुआ है ताकि किसी की नजर उनको ना लगे। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि पूरा परिवार आलिया को कितना पसंद करता है।बहरहाल, आप सभी को इंतजार है रणबीर और आलिया को शादी के बंधन में बंधते देखने का।


वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही आलिया और रणबीर अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र(Brahmastra) में नजर आएंगे। फिल्म 4 दिसंबर 2020 को रिलीज होनी है, लेकिन माना जा रहा है लॉक डाउन(Lock down) की वजह से फिल्म की रिलीज डेट पर असर पड़ सकता है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Alia Bhatt

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: