Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

34 सालों में पूरी तरह से बदल गई मंदाकिनी, दाऊद के साथ जुड़ा था नाम और डूब गया करियर, हो गई ऐसी हालत

34 सालों में पूरी तरह से बदल गई मंदाकिनी, दाऊद के साथ जुड़ा था नाम और डूब गया करियर, हो गई ऐसी हालत

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म राम तेरी गंगा मैली से लोकप्रियता पाने वाली अभिनेत्री मंदाकिनी ने अपने करियर की शुरुआत 34 साल पहले हिंदी फिल्म मेरा साथी से की थी. मंदाकिनी ने कई फिल्मों में काम किया. लेकिन उनको गंगा के किरदार से सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली. मंदाकिनी आखिरी बार फिल्म जोरदार में नजर आई थी, जो 1996 में रिलीज हुई थी. इसके बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली. इन 34 सालों में मंदाकिनी का लुक बहुत ज्यादा बदल गया है. अब उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल है.


मंदाकिनी को फिल्म राम तेरी गंगा मैली से रातों-रात लोकप्रियता मिली थी. इस फिल्म से वह सुपरस्टार बन गई. इस फिल्म में उन्होंने सफेद साड़ी में झरने के नीचे नहाने वाला सीन दिया था, जो लोगों को बहुत ही पसंद आया था. मंदाकिनी जितनी जल्दी सफल हुई, वह उतनी जल्दी ही बॉलीवुड से गायब भी हो गई.


90 के दशक में मंदाकिनी का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ा था. इन दोनों की एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी, जो शाहजहां के एक मैच के दौरान ली गई थी. इस वजह से मंदाकिनी का करियर भी प्रभावित हुआ और फिल्म निर्माता उन्हें अपनी फिल्मों में लेने से डरने लगे. लेकिन मंदाकिनी ने इन सब खबरों को झूठा बताया.


2005 में दिए एक इंटरव्यू में वह इस सवाल पर भड़क उठी थी. उन्होंने कहा था कि आखिर कब तक मेरा नाम दाऊद के साथ जुड़ता रहेगा. मैं पहले भी कह चुकी हूं कि दाऊद के साथ मेरा कभी अफेयर नहीं रहा. 10 साल पहले मेरी दाऊद के साथ एक फोटो आई थी.


तब मैं शोज के लिए अक्सर विदेश जाती थी. बता दें कि मंदाकिनी ने मुंबई के डॉक्टर आर ठाकुर के साथ शादी कर ली. उनका एक बच्चा भी है. अब मंदाकिनी गुमनामी की जिंदगी जी रही है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

ThenAndNow

Post A Comment:

0 comments: