Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मोदी और ममता में कौन है फेवरेट, जाने इस सवाल पर क्या बोली एक्ट्रेस तापसी पन्नू

मोदी और ममता में कौन है फेवरेट, जाने इस सवाल पर क्या बोली एक्ट्रेस तापसी पन्नू

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। वह हर मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं। बॉलीवुड से लेकर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय दुनिया के सामने तापसी पन्नू रखती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तापसी पन्नू से एक सवाल किया गया। तापसी पन्नू से पूछा गया कि वह मोदी और ममता बनर्जी में किसको फेवरेट मानती हैं। इसका जवाब उन्होंने शानदार तरीके से दिया।

इंडिया टुडे के कॉन्क्लेव में शिरकत करने पहुंची थी तापसी पन्नू

हाल ही में तापसी पन्नू इंडिया टुडे के कॉन्क्लेव में शिरकत करने पहुंची थी। इस शो को सुशांत मेहता ने मॉडरेट किया। इस शो में तापसी पन्नू ने हर एक सवाल का जवाब बेबाक अंदाज में दिया। इस शो में तापसी पन्नू ने बताया कि उनका फेवरेट एक्टर शाहरुख खान है तो वही बेस्ट एक्ट्रेस कंगना रनौत है। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी और ममता बनर्जी में तुलना करने पर बड़ी बात कही।

जानिए मोदी और ममता में फेवरेट के सवाल पर क्या बोली बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू

तापसी पन्नू से शो में सवाल पूछा गया कि पीएम नरेंद्र मोदी और पश्चिमी बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी में आपका फेवरेट कौन है। इस सवाल के जवाब में तापसी पन्नू ने कहा कि मुझे समझ में नहीं आ रहा है प्रधानमंत्री में और एक मुख्यमंत्री में क्या तुलना है। फिर आगे तापसी पन्नू ने कहा कि मुझे राजनीति में कोई इंटरेस्ट नहीं है। एक हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं तो वहीं दूसरे वेस्ट बंगाल के चीफ मिनिस्टर हैं, इसलिए मैं किसी का भी तुलना किसी से नहीं करूंगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: