Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के घर आई नन्ही परी, कॉमेडी किंग ने ट्वीट कर दी खुशखबरी


<-- ADVERTISEMENT -->




कॉमेडी के किंग और अपने अंदाज से सबके दिलों पर राज करने वाले कपिल शर्मा के घर में ढेर सारी खुशियों ने अपना कदम रखा है. दरअसल, कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के घर में एक नन्ही परी ने जन्म लिया है.
इस बात की जानकारी खुद शर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी है. कपिल शर्मा ने जैसे ही ट्वीट कर अपने घर में नन्ही परी के आने की जानकारी दी, वैसे ही उनके ट्वीट पर बधाइयों और ढेर सारे आशीर्वाद की बाढ़ सी आ गई. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड और टीवी कलाकारों ने भी कपिल शर्मा को ढेर सारी बधाइयां दीं. 
कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी बेटी के आने की खुशी साझा करते हुए ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, "एक बेबी गर्ल को पाकर धन्य महसूस कर रहा हूं. आप सभी का आशीर्वाद चाहिए. जय माता दी." कपिल शर्मा के इस ट्वीट पर मशहूर यू-ट्यूबर भूवन बाम ने रिप्लाई करते हुए लिखा, "बधाई हो भईया." बैडमिंटन प्लेयर सायना नेहवाल ने भी कपिल शर्मा को ट्वीट कर बधाई दी. उन्होंने कपिल के ट्वीट पर लिखा, "बधाइयां." इनके अलावा पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा और बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने भी कपिल के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए उन्हें बेटी के लिए खूब सारी बधाइयां दीं.
बता दें कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) ने बीते साल 12 दिसंबर को शादी की थी. प्रेग्नेंसी के दौरान गिन्नी चतरथ अक्सर द कपिल शर्मा शो के सेट पर आया करती थीं. कपिल से जुड़े एक सूत्र ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा था कि कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ शूटिंग के दौरान द कपिल शर्मा शो पर ही रहती हैं और हर कोई उनका ख्याल रखता है.
कुछ ही दिनों पहले गिन्नी चतरथ का बेबी शावर फंक्शन भी हुआ था, जिसमें द कपिल शर्मा शो के सभी कलाकारों के साथ-साथ टीवी और बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी भी शामिल हुए थे.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: