Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

डिंपल कपाड़िया की मां का 80 साल की उम्र में हुआ निधन, इस बीमारी की वजह से अस्पताल में थी भर्ती

Dimple Kapadia Mother Betty Kapadia Passed Away. डिंपल कपाड़िया की मां का 80 साल की उम्र में हुआ निधन, इस बीमारी की वजह से अस्पताल में थी भर्ती

<-- ADVERTISEMENT -->




Dimple Kapadia Mother Betty Kapadia Passed Away

बॉलीवुड अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की मां बेट्टी कपाड़िया का 80 साल की उम्र में निधन हो गया है. डिंपल कपाड़िया की मां बेट्टी कपाड़िया को कुछ दिन पहले ही मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही थी. इसके अलावा उन्हें काफी और परेशानियां भी हो रही थी, जिस वजह से उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया था.

Dimple Kapadia Mother Betty Kapadia Passed Away

बीती रात ट्विंकल खन्ना की नानी बेट्टी कपाड़िया ने अपनी आखिरी सांसें ली. इस दौरान हिंदुजा हॉस्पिटल में ट्विंकल खन्ना, अक्षय कुमार और करण कपाड़िया भी मौजूद रहे. कुछ दिन पहले ही बेट्टी कपाड़िया ने अपना 80 वां जन्मदिन मनाया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. इस दौरान पूरा परिवार एक साथ मौजूद रहा.

Dimple Kapadia Mother Betty Kapadia Passed Away

कुछ दिन पहले अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, नितारा और बेट्टी कपाड़िया के साथ एक मल्टीप्लेक्स बाहर स्पॉट किए थे. ऐसी भी खबरें सुनने को मिली थीं कि डिंपल कपाड़िया भी अस्पताल में भर्ती हैं. लेकिन डिंपल कपाड़िया ने सामने आकर इन सब खबरों को झूठा बताया और कहा कि वह पूरी तरह से ठीक हैं. उनकी नहीं बल्कि उनकी मां की तबीयत खराब है. ऐसे में आप सब उनके लिए प्रार्थना करें.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: