Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Citizenship Amendment Act Protest: परिणीति चोपड़ा ने ट्वीट कर जताई नाराजगी, जानें बाकी सितारों की प्रतिक्रिया

Citizenship Amendment Act Protest: परिणीति चोपड़ा ने ट्वीट कर जताई नाराजगी, जानें बाकी सितारों की प्रतिक्रिया

<-- ADVERTISEMENT -->




देशभर में इन दिनों सिटीजनशिप अमेंडमेंट एक्ट को लेकर काफी बवाल हो रहा है. लोग जगह-जगह इस एक्ट का विरोध कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस एक्ट के समर्थन में है. हर कोई इस मुद्दे पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है. सितारे भी इस मुद्दे पर अपनी राय रख चुके हैं. अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर जैसे सितारे इस मुद्दे पर पहले ही अपनी प्रतिक्रिया दे चुके .हैं लेकिन अब इस सूची में बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा का नाम भी शामिल हो गया है, जिन्होंने ट्वीट के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर की.

bollywood-citizenship-amendment-act-protest-this-is-how-parineeti-chopra-swara-bhasker-taapsee-pannu-javed-akhtar-and-many-more-celebrities-react

परिणीति चोपड़ा ने कहा हमें अपने देश को लोकतांत्रिक देश कहना बंद कर देना चाहिए. परिणीति ने ट्वीट किया- अगर लोगों द्वारा अपने विचार व्यक्त करने से हर बार यही होता रहे तो #CAB को भूल जाइए.


हमें एक बिल पास करना चाहिए और अपने देश को लोकतांत्रिक देश नहीं कहना चाहिए. अपने मन की बात कहने के लिए निर्दोष लोगों की पिटाई की जा रही है. यह बर्बरता है.


हुमा कुरैशी ने पीएम मोदी और अमित शाह से पूछा था सवाल 



हुमा कुरैशी ने इस मुद्दे पर ट्वीट करके प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह से सवाल पूछा था कि यह असत्य है, हम एक धर्मनिरपेक्ष लोकतंत्र में रह रहे हैं. छात्रों के साथ पुलिस ने जो हिंसा दिखाई है वह भयानक है. नागरिकों को शांतिपूर्वक विरोध करने का अधिकार है.


स्वरा भास्कर ने भी इस मुद्दे पर ट्वीट कर नाराजगी जाहिर की थी. उन्होंने लिखा- हिंसा के चौकाने वाले मैसेज, छात्रों पर आंसू गैस के गोले छोड़े गए. छात्रों के साथ अपराधियों जैसा व्यवहार क्यों किया जा रहा है. हॉस्टल में आंसू गैस के गोले क्यों छोड़े गए. दिल्ली पुलिस यह क्या कर रही है. चौंकाने वाला और बेहद शर्मनाक.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Post A Comment:

0 comments: