Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस अभिनेता के बेटे ने किया एक्सीडेंट और अब मांग रहा है और भी महंगी कार

इस अभिनेता के बेटे ने किया एक्सीडेंट और अब मांग रहा है और भी महंगी कार

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड अभिनेता कमाल आर खान एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जो उन्होंने ट्विटर पर शेयर किया. इस वीडियो के जरिए उन्होंने बताया कि उनके बेटे ने कार एक्सीडेंट कर दिया. उन्होंने वीडियो में दुर्घटनाग्रस्त हुई कार भी दिखाई जिसमें साफ नजर आ रहा है कि कार आगे की तरफ से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. इस ट्वीट पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


कमाल राशिद खान ने ट्वीट करके बताया कि उनके बेटे फैसल कमाल ने एक्सीडेंट कर दिया है. कमाल राशिद खान ने लिखा- मेरे बेटे ने कार एक्सीडेंट कर दिया है. इसके साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया. इस वीडियो में वह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि फैजल ऑफिस जा रहा था और उसने गाड़ी का एक्सीडेंट कर दिया. एक्सीडेंट अच्छे से कर दिया है, बढ़िया से कर दिया है. खैर कोई नहीं.


इसके बाद कमाल राशिद खान ने दूसरा ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा- बेटा फैसल कार एक्सीडेंट के कारण फिर से बीएमडब्ल्यू कार नहीं चलाना चाहता. अब फैसल ऑडी आर8 और रेंजरोवर की मांग कर रहा है. इसके बाद कमाल राशिद खान ने लोगों से यह भी पूछा कि उन्हें ऑडी आर8 और रेंजरोवर में से कौन सी गाड़ी खरीदनी चाहिए. बता दें कि कमाल राशिद खान अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. वह बिग बॉस के प्रतिभागी भी रह चुके हैं और हमेशा सुर्खियां बटोरते रहते हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: