Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

53 साल के कुंवारे सलमान को अपना पति बनाना चाहती है 32 साल छोटी एक्ट्रेस, नाम है बेहद खास

53 साल के कुंवारे सलमान को अपना पति बनाना चाहती है 32 साल छोटी एक्ट्रेस, नाम है बेहद खास.

<-- ADVERTISEMENT -->




दोस्तों अगर आप लोग फिल्म जगत और साउथ फिल्मों से जुड़ी खबरों को पढ़ना पसंद करते है तो आप हमारे चैनल को फॉलो करें. दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कि बॉलीवुड गलियारे में हमेशा से ही सलमान खान की शादी को लेकर चर्चा होती रही है। लोग आज भी सलमान खान की शादी का इंतजार कर रहे हैं लेकिन इस पर सलमान खान की बहुत ही साधारण प्रतिक्रिया रहती है।
53-years-actor-salman-khan-love-marriage
सलमान खान ने इस बात को लेकर कभी गंभीरता नहीं दिखाई है लेकिन आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जो सलमान खान से शादी करना चाहती है। सबसे अजीब बात यह है कि उसकी उम्र सलमान से बहुत ज्यादा कम है। जैसा कि आप सभी को पता है कि सलमान खान 53 साल के हो चुके हैं वहीं उस अभिनेत्री की उम्र अभी केवल 21 साल की है।
53-years-actor-salman-khan-love-marriage
दोस्तों अब आप लोगों की जानकारी के लिए बता दे कि हम किस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली चेकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने सलमान खान से शादी करने की इच्छा जताई थी। दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान अनन्य पांडे से पूछा कि वह किसे अपना पति बनाना चाहती हैं तो इसका जवाब देते हुए अनन्या पांडे ने कहा कि मैं सलमान खान को अपना पति बनाना चाहती हूं।
53-years-actor-salman-khan-love-marriage
इन दोनों लोगों के बीच उम्र का अंतर कुल 32 साल का है। सलमान खान ने अनन्य पांडे के इस इंटरव्यू पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दिखाई थी। दोस्तों अब आप लोग हमें नीचे कमेंट करके बताइए कि सलमान खान और अनन्या पांडे की जोड़ी कैसी रहेगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: