Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अब होगा बड़ा खुलासा, कौन है कृष की असली माँ

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अब होगा बड़ा खुलासा, कौन है कृष की असली माँ.

<-- ADVERTISEMENT -->




'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में फैंस के लिए बैक टू बैक कई ट्विस्ट आने वाले है। वेल जिस तरह से शो के आने वाले एपिसोड को लेकर तरह तरह की खबरे सामने आ रही है उसे देखकर तो यही लगता है कि फैंस के लिए महा ड्रामा क्रिएट करने की तैयारी मेकर्स ने फाइनली कर दी है, फिलाल शो के लास्ट एपिसोड में हमने ये देखका की कार्तिक जहाँ कीर्ति को सच बताने की हिम्मत जुटाता है तो वही नक्ष को भी एक अनजान कॉल आता है। ऐसे में आगे आप ये देखेंगे कि हॉस्पिटल पहुंचकर नक्ष को सारा सच पता चल जाएगा कि कृष उसका और कीर्ति का बेटा है, ना की नायरा और कार्तिक का फिर
yrkkh-upcoming-twist

क्या इसके बाद हम देखेंगे कि कार्तिक का पूरा सच घरवालों के सामने आएगा सभी ये बात जान जाएंगे कि बच्चे को लेकर हुआ ये सारा कन्फूजन कार्तिक ने ही रचा था। ऐसे में जहाँ सच के सामने आने के बाद सारे रिश्ते बिखर जाएंगे तो वही कृष की असली माँ को लेकर नायरा और कीर्ति आमने सामने होगी तो अब क्या होगा शो में इस सच का का क्या असर पड़ेगा नायरा और कीर्ति के रिश्ते पर आइये इस ट्विस्ट के बारे में जानते है।

yrkkh-upcoming-twist


दरअसल कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये खुलासा पहले ही चूका है कि अपने बेटे को वापस पाने के लिए कीर्ति नायरा से भीड़ जाएगी लेकिन तभी नायरा की मेमोरी लॉस वाला ट्विस्ट शो की कहानी को नया टर्न देगा। दरअसल नायरा को जब ये पता चलेगा कि कृष उसका बेटा नहीं है तो वो बुरी तरह से टूट जाएगी और फिर ऐसे में नायरा कीर्ति को कृष को लौटाने से इंकार कर देगी।

yrkkh-upcoming-twist

इसके बाद आप देखेंगे कि शॉकड की वजह से नायरा बेहोश हो जाएगी और फिर चली जाएगी उसकी याददाश्त। ऐसे में सिंघानिया और गोयनका दोनों ही परिवार बहुत परेशान हो जाएंगे कि आखिर वो कैसे इस मुसीबत से निकले उधर मेमोरी लॉस की वजह से नायरा कार्तिक को भूल जाएगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

YRKKH

Post A Comment:

0 comments: