Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'कसौटी ज़िन्दगी की 2' में आएगा महा ट्विस्ट, मोलॉय बासु की मौत से, जानिए

'कसौटी ज़िन्दगी की 2' में आएगा महा ट्विस्ट, मोलॉय बासु की मौत से, जानिए

<-- ADVERTISEMENT -->




एकता कपूर का शो 'कसौटी ज़िन्दगी की 2' वैसे तो कई वजहों से पिछले कई दिनों से लगातार सुर्खियों में है लेकिन अगर बात करें शो के ट्रैक की तो इस वक्त ओडियंस को शो में अनुराग प्रेरणा का महा मिलन देखने को मिल रहा है लेकिन अब आगे बहुत जल्द आप देखेंगे कि शो में मोलॉय बासु की मौत के बाद एक बहुत बड़ा बदलाव आएगा। वेल ये तो हम भी आपको कुछ दिन पहले ही बता चुके है कि अनुराग प्रेरणा की लव कन्फेक्शन के बाद मोलॉय बासु की मौत से अनुराग के ज़िन्दगी में बड़ा तूफान आएगा


और ऐसे में अब तक तो ओडियंस को यही लग रहा था कि इस मोस्ट ट्रैजिक घटना के पीछे किसी ओर का नहीं बल्कि नवीन का हाथ होगा लेकिन हमसे सुनिए। ऐसा नहीं है, जीहां अब जाकर खुलासा हुआ है कि आखिर मोलॉय की मौत कैसे होगी और इसके पीछे किसकी साजिश है तो सुन लीजिये। वो कोई ओर नहीं बल्कि कोमोलिका है दरअसल शो का लेटेस्ट प्रोमो रिलीज किया गया है।



उसके मुताबिक कोमोलिका ही इस बेहद खतरनाक साजिश को अंजाम देगी और फिर इस मौत का सारा इल्जाम बड़ी होशयारी से वो प्रेरणा के ऊपर डाल देगी। ऐसे में कोमोलिका के इस साजिश से अनुराग प्रेरणा के ज़िन्दगी में क्या तूफान आता है, ये तो आगे ही पता लगेगा। खेर अगर बात करें लेटेस्ट प्रोमो की तो इसमें दिखाया गया है कि अनुराग प्रेरणा से शादी का कमेंटमेंट करता है लेकिन तभी किसी की मौत से कहानी में मेजर बदलाव आता है। वैसे शो के करेंट ट्रैक में हमने देख ही लिया है कि अनुराग ने प्रेरणा से शादी तो नहीं की हाँ मगर उसने अपने दिल की बात जरूर कही है।


ऐसे में आगे देखेंगे कि नवीन एक बार फिर से अनुराग प्रेरणा को जुदा करने मंदिर भी पहुंच जाएगा लेकिन कहा जा रहा है कि कोमोलिका बड़ी ही चालाकी से नवीन को पुलिस के हवाले करके अनुराग की गुड बुक्स में सामिल हो जाएगी और फिर आएगा मोलॉय की मौत से शो में टर्निंग पॉइंट। दिखाया ये जाएगा कि कोमोलिका मोहिनी के ड्रिंक में जहर मिला देगी मगर उस ड्रिंक को मोहिनी के बजाय मोलॉय पी लेंगे और फिर हो जाएगी उनकी मौत। ऐसे में इस मौत का सारा इल्जाम प्रेरणा पर आएगा और अनुराग चाहकर भी कुछ नहीं कर पाएगा।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

kasauti zindagi kay 2

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: