Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'कसौटी ज़िन्दगी की 2' में आएगा महा ट्विस्ट, अनुराग-कोमोलिका की शादी मचाएगी कौन-सी तबाही !

'कसौटी ज़िन्दगी की 2' में आएगा महा ट्विस्ट, अनुराग-कोमोलिका की शादी मचाएगी कौन-सी तबाही !

<-- ADVERTISEMENT -->




'कसौटी ज़िन्दगी की 2' की कहानी अब इस मोड़ पर आ गयी है, जहाँ से इंट्रेस्टिंग ट्विस्ट एंड टर्न्स की शुरुआत हुई है। वेल अभी तक तो आपने यही देखा की अनुराग प्रेरणा दोनों ने अपने प्यार का इजहार कर दिया है और अब शो में इनका रोमांस शुरू हो गया है और अब अनुराग ने प्रेरणा से सात दिन की मोहलत मांगी है घरवालों के सामने अपने प्यार का इजहार करने के लिए लेकिन अब कहानी में आए इस रोमांटिक ट्विस्ट के बीच जिस तरह से कोमोलिका ने अनुराग की ज़िन्दगी में दखल दिया है।

kasauti zindagi kay 2

उसे देखकर हमे यकीन है कि आपको भी ये अंदाजा मिल गया होगा कि ये इनके प्यार पर कोमोलिका के नाम का ग्रहण बहुत जल्द लगेगा तो सुनिए। आपका अंदाजा एक दम सही है, शो से जुड़े ऐसी जानकारी मिली है कि अनुराग प्रेरणा से नहीं बल्कि आने वाले दिनों में कोमोलिका और अनुराग की शादी दिखाई जाएगी। दरअसल कहा जा रहा है कि अनुराग अपनी माँ मोहिनी से प्रेरणा को लेकर बात करने की खूब कोशिश करेगा लेकिन हर बार वो नाकाम होगा उधर पापा मोलॉय को इनकी प्यार की भनक लग जाएगी लेकिन तभी कोमोलिका अपनी अगली गंदी चाल को अंजाम देगी।
kasauti zindagi kay 2


पहले तो कोमोलिका अनुराग के पिता मोलॉय को अपने रास्ते से हटाएगी और फिर इस मर्डर का सारा इल्जाम प्रेरणा पर लगा देगी। इतना ही नहीं वो पुरे बासु मेंशन में पर भी कब्जा कर लेगी। दरअसल सुनने में आया है कि शो के अगले ट्रैक में हमे ये देखने को मिलेगा कि जहाँ मोलॉय की मौत के बाद पूरा परिवार सदमे में होगा तो वही ऐसे में कोमोलिका एक ओर खतरनाक साजिश करेगी।
kasauti zindagi kay 2

वो मोहिनी को ऐसी दबा पिलाएगी जिससे वो कोमा में चली जाएगी। अब ऐसे में इससे पहले की अनुराग अपनी माँ मोहिनी से प्रेरणा को लेकर कोई बात करें। उसकी ज़िन्दगी में सब कुछ बदल जाएगा उधर पापा को खो चुके अनुराग को जब ये पता चलेगा कि उसकी माँ मोहिनी कोमोलिका से उसकी शादी कराना चाहती है तो ऐसे में अपनी माँ की इस विश को पूरा करने के लिए अनुराग अपने प्यार की कुर्बानी देने का फैसला करेगा।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

kasauti zindagi kay 2

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: