Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दो दिन बाद होगा ये बड़ा ड्रामा, नायरा छोड़ेगी गोयनका हाउस

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दो दिन बाद होगा ये बड़ा ड्रामा, नायरा छोड़ेगी गोयनका हाउस

<-- ADVERTISEMENT -->




इन दिनों 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का ट्रैक काफी इंट्रेस्टिंग है कीर्ति को होश आ गया है तो वही इसी के साथ कार्तिक सबसे ज्यादा असमंजस में है। वो अपनी बहन के ठीक होने से खुश तो नहीं हो पा रहा बल्कि उसके चेहरे की अब हवाइयां उड़ गई है। दरअसल कार्तिक को डर है कि अब कृष की सच्चाई जब सबके सामने आएगी तो क्या होगा ? ऐसे में अब इसी बीच खबर ये भी मिली है कि कृष की सच्चाई जल्द सबके सामने आ जाएगी और फिर कृष के साथ-साथ नायरा भी कार्तिक के ज़िन्दगी से दूर चली जाएगी।

ye rishta kya kehlata hai

दरअसल शो के लास्ट एपिसोड में ये दिखाया गया कि कीर्ति के होश में आने के बाद सबसे पहले उसने अपने बच्चे के बारे में पूछा। ऐसे में सारे घरवाले इस बात को लेकर परेशान हो जाती है कि आखिर कैसे वो कीर्ति को उसके बच्चे की सच्चाई बताये लेकिन तभी किसी को ये सूझता है कि क्यों ना नायरा के बेटे को कीर्ति की गोद में सोप दिया जाए ये बता कर की ये उसका बच्चा है।


ye rishta kya kehlata hai

अब यही ट्विस्ट शो का बड़ा टर्निंग पॉइंट होगा अब ये बात सुनने के बाद नायरा और कार्तिक तो बुरी तरह से चौंक जाते है लेकिन सूत्रों से ऐसी जानकारी मिली है कि आगे आप शो में देखेंगे कि कार्तिक खुद कीर्ति को उसके बच्चे की सच्चाई बताने की कोशिश करेगा मगर वो नाकाम रहेगा और फिर तभी नायरा कीर्ति के लिए ये बड़ा कदम उठाएगी।

ye rishta kya kehlata hai

नायरा खुद फैसला करेगी कि वो अपने बच्चे को कीर्ति को दे देगी लेकिन इस सर्त के साथ की वो भी कीर्ति और कृष के साथ सिंघानिया हाउस जाएगी। अब ऐसे में देखने वाली बात ये है कि कार्तिक क्या करेगा, क्योंकि कार्तिक ये बात अच्छे से जानता है कि ये बच्चा असल में नायरा का नहीं बल्कि कीर्ति का है। इसके अलावा कुछ रिपोर्ट्स ये भी मिली है कि कृष की सच्चाई कार्तिक कीर्ति को बता देगा और फिर इसके बाद कीर्ति अपने बच्चे को पाने के लिए कार्तिक नायरा से लड़ जाएगी। हालांकि ये शो का ड्रीम ट्विस्ट भी हो सकता है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

YRKKH

Post A Comment:

0 comments: