Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'कसौटी ज़िन्दगी की 2' में कोमोलिका के बाद ये है हिना का सीक्रेट प्लान, जानिए

'कसौटी ज़िन्दगी की 2' में कोमोलिका के बाद ये है हिना का सीक्रेट प्लान, जानिए

<-- ADVERTISEMENT -->




अब इस बात पर ऑफिसियल मोहर लग गई है कि 'कसौटी ज़िन्दगी की 2' में जल्द ही कोमोलिका का किरदार दिखना बंद हो जाएगा क्योंकि हिना खान ये शो छोड़ देगी लेकिन अब इस खबर के सामने आने के बाद से ये अंदाजा लगना शुरू हो गया है कि 'कसौटी' में कोमोलिका का रोल छोड़ने के बाद आखिर हिना का सीक्रेट प्लान क्या है तो ऐसे में चलिए हम आपको बताते है इसके बारे में सुनिए।

kasauti 2

हिना खान का वो सीक्रेट प्लान है बॉलीवुड में कदम जमाना। जीहां जिस तरह कुछ वक्त पहले मौनी रॉय टीवी छोड़कर बॉलीवुड की राह थी ठीक उसी तरह उन्हीं चिन्हों पर हिना खान भी चल पड़ी है। उन्होंने तीन बड़ी फिल्मे साइन की है और यही वजह है कि हिना को कोमोलिका के किरदार को टाटा-बाय बाय करेंगी। वैसे अगर बात करें हम हिना की बॉलीवुड में सक्सेस की तो इसकी पक्की गारंटी लगती है, जीहां दरअसल हिना की हीट होने की बहुत ही तगड़ी चांसेस इसलिए है क्योंकि मौनी तरह हिना भी टीवी की वो स्टार है जिनकी फैन फोल्लोविंग काफी ज्यादा है



और वो अपनी इसी फैंस बेस के दम पर अब बॉलीवुड में जा रही है। हिना के चाहने वाले अब तक उनके कई रूप देख चुके है सास-बहु ड्रामे से लेकर हर रोल में हिना ने लोगों को खूब पसंद आई फिर चाहे बात करें संस्कारी बहु अक्षरा की या फिर खतरों के खिलाड़ी की ढिंचक हिना की। बिग बॉस के तो कहने ही क्या है इस रियलिटी शो में हिना ने अपना वो अवतार लोगों को दिखाया।


जो बियोंड एक्सटेपेशन था और अब जिस तरह से कोमोलिका बनकर हिना खान बिजलियां गिरा रही है। वो भी वाकि काबिले तारीफ है, कुल मिलाकर देखा जाए तो हिना एक बिलकुल अलग लेवेल की स्टार है। जहाँ उनके फैंस में हर तबका शामिल है। हिना खान की हर अंदाज को हर टाइप की ओडियंस पसंद करती है और यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनका एक बड़ा ही तगड़ा फैन बेस है। ऐसे में अगर वो बॉलीवुड में जा ही रही है तो सिल्वर स्क्रीन पर वो किस तरह छाएंगी ये हमे बताने की जरूरत नहीं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

kasauti zindagi kay 2

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: