Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सारा अली खान ने टाइगर श्रॉफ की फिल्म में काम करने से किया इनकार, जानिए क्या है वजह

sara-ali-khan-refuses-baaghi-3-opposite-tiger-shroff-bollywood-gossip.

<-- ADVERTISEMENT -->




sara-ali-khan-refuses-baaghi-3-opposite-tiger-shroff-bollywood-gossip
सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान आजकल काफी सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल, करियर की शुरुआत में ही सारा ने बैक टू बैक दो हिट फिल्में दी है। सारा ने पिछले साल आई फिल्म 'केदारनाथ' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। जिसके बाद वे रणवीर सिंह के साथ 'सिंबा' में काम किया। 'सिंबा' सारा की पहली 200 करोड़ रुपए कमाने वाली फिल्म बन गई है। हाल ही में सारा को टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 3' का ऑफर दिया गया था। लेकिन हैरानी वाली बात ये है की सारा ने इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया है।

जानिए विस्तार से -


एक डर की वजह से सारा ने किया फिल्म से इनकार

sara-ali-khan-refuses-baaghi-3-opposite-tiger-shroff-bollywood-gossip

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सारा ने एक डर की वजह से टाइगर की फिल्म में काम करने से इनकार किया है। दरअसल, सारा को लगता है की फिल्म में उनका रोल काफी छोटा है। वे इस फिल्म में कम समय के लिए ही स्क्रीन पर नजर आएगी। ऐसे में सारा को ये डर था की वे इस फिल्म के जरिए कुछ खास कमाल नहीं कर पाएगी। यही वजह थी पहले तो वे इस फिल्म में काम करना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने इस फिल्म का हिस्सा बनने से मना कर दिया।

टाइगर के अपोजिट शुरू हुई नई हीरोइन की तलाश

sara-ali-khan-refuses-baaghi-3-opposite-tiger-shroff-bollywood-gossip

अब फिल्म में टाइगर के अपोजिट नई एक्ट्रेस की तलाश शुरू हो गई है। बता दे 'बागी' बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म सीरीज में से एक है। इस सीरीज की पिछली दो फिल्मों 'बागी' और 'बागी 2' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। कहा जा रहा है की 'बागी 3' साल 2020 में रिलीज होगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: