Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक को लगेगा बड़ा झटका, नायरा की जाएगी यादाश्त, जानिए

yrkkh upcoming updates. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक को लगेगा बड़ा झटका, नायरा की जाएगी यादाश्त, जानिए

<-- ADVERTISEMENT -->




'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में फैंस के लिए एक नया ट्विस्ट लेकर आने वाला है, आगे आप देखेंगे कि कार्तिक नायरा के ज़िन्दगी में बड़ा बदलाव होगा जब चली जाएगी नायरा की याददाश्त। जीहां आने वाले दिनों में आप देखेंगे कि नायरा अपनी यादाश्त खो बैठेगी और फिर वो कार्तिक को ही भूल जाएगी तो आइये शो के इस ट्विस्ट के बारे में हम आपको बताते है लेकिन उससे पहले अगर बात करें करेंट ट्रैक की तो इस ट्रैक में हम देख चुके है कि कीर्ति कोमा से बाहर आ गई है वही अब कार्तिक बुरी तरह से पछ्तावे में डूब चूका है।

yrkkh upcoming updates

उसने कीर्ति और सभी को बच्चे की अदला-बदली की सच्चाई बताने के बारे में खूब सोचा मगर वो ऐसा नहीं कर पाया। ऐसे में अब तक कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये खुलासा हुआ था कि ये सच्चाई जल्द ही घरवालों के सामने आ जाएगी और फिर सच जानने के बाद ना सिर्फ कीर्ति बल्कि नायरा भी कार्तिक को दोषी मानेगी और उसे छोड़कर चली जाएगी लेकिन अगर आपको लग रहा है कि ड्रामा यही खत्म हो जाएगा तो सुन लीजिये। ऐसा नहीं है बल्कि ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से ये जानकारी मिली है कि मेकर्स ने शो में नायरा की यादाश्त का एक और जबरदस्त ट्विस्ट प्लान किया है।


yrkkh upcoming updates

दरअसल सुनने में आया है कि आगे कीर्ति नायरा से अपनी दिल की बात कहेगी। वो नायरा से कहेगी कि कोमा में कार्तिक बार-बार उससे माफी मांग रहा था। ऐसे में जल्द ही इस राज से परदा उठेगा कि कृष नायरा का नहीं बल्कि कीर्ति का बेटा है और इसके बाद फिर आप आगे देखेंगे कि कीर्ति और नायरा दोनों बच्चे के लिए बुरी तरह से लड़ भिड़ेगी और उधर पूरा परिवार कार्तिक के खिलाफ हो जाएगा लेकिन ट्विस्ट ये है कि नायरा कृष को कीर्ति को लौटने से मना कर देगी और फिर कृष को लेकर खुद एक कमरे में बंद हो जाएगी।

yrkkh upcoming updates

ऐसे में कीर्ति बार-बार अपने बच्चे को मांगेगी लेकिन नायरा मना कर देगी और फिर आपको देखने को मिलेगा कि ट्यूमर की वजह से नायरा हो जाएगी बेहोश और फिर जब उसे अस्पताल ले जाया जाएगा तो वहां नायरा को होश आएगा तो वो अपनी यादाश्त खो बैठेगी। दरअसल बच्चे के खोने के सदमे का गहरा असर होगा नायरा के दिमाग पर और फिर वो सब कुछ भूल जाएगी यहाँ तक की कार्तिक को भी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

YRKKH

Post A Comment:

0 comments: