Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

36वां बर्थडे मना रहे अंगद बेदी, पत्नी नेहा के सामने कबूली थी 75 लड़कियों संग डेट की बात

36वां बर्थडे मना रहे अंगद बेदी, पत्नी नेहा के सामने कबूली थी 75 लड़कियों संग डेट की बात

<-- ADVERTISEMENT -->






angadh bedi and Neha dhupia

बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी 6 फरवरी को अपना 36वां जन्मदिन मनाया। अंगद ने साल 2004 में आई फिल्म 'काया तरण' से अपना करियर शुरू किया था। जिसके बाद अंगद को साल 2011 में आई फिल्म 'फालतू' में नजर आए थे। अंगद ने अपने 14 साल के फिल्मी करियर में महज सात फिल्मों में ही काम किया है। जिसमें सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'टाइगर जिंदा है' भी शामिल है। गौरतलब है की अंगद ने एक टीवी शो में में पत्नी नेहा के सामने 75 लड़कियों को डेट करने की बात कबूली थी।

शो के दौरान अंगद ने किए थे कई खुलासे

angadh bedi and Neha dhupia
अंगद एक चैट शो में पहुंचे थे जिसको उनकी पत्नी नेहा होस्ट कर रही थी। इस शो में अंगद ने अपने जीवन से जुड़े कई दिलचस्प खुलासे किए थे। नेहा के इस शो में कई बड़े स्टार्स अपने जीवन से जुड़ी कहानियां शेयर कर चुके है। ऐसे में अंगद ने भी शो के दौरान नेहा के सामने ही अपनी लव लाइफ को लेकर भी बड़ा खुलासा किया।

पत्नी नेहा के सामने कबूली थी 75 लड़कियों संग डेट की बात

angadh bedi and Nora fatehi

अंगद ने साल 2018 में बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया से शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को कई सालो तक डेट किया था। टीवी शो के दौरान अंगद ने नेहा के सामने बताया बताया था की 'मैं ज्यादा लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में नहीं रहा हूँ, बस 75 लड़कियां ही मेरी लाइफ में आई थी जिसमें नेहा भी शामिल है।'

शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी नेहा

angadh bedi and Neha dhupia

अंगद और नेहा ने गुपचुप तरिके से अचानक ही शादी कर ली थी। जिसकी वजह ये थी की नेहा शादी से पहले ही प्रेजेंट हो गई थी। अंगद ने जब अपने पेरेंट्स को बताया की नेहा प्रेग्नेंट है तो उन्हें काफी डांट पड़ी थी। वहीं नेहा की मां ने जब ये बात सुनी तो वे बहुत बौखला गई थी। इस शादी के बाद नेहा ने एक बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम मेहर रखा है।

angadh bedi and Neha dhupia


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: