Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्रिकेटर से शादी के लिए सलमान की गर्लफ्रेंड ने बदला था धर्म, कार्ड छपने के बाद टूट गया रिश्ता

क्रिकेटर से शादी के लिए सलमान की गर्लफ्रेंड ने बदला था धर्म, कार्ड छपने के बाद टूट गया रिश्ता.

<-- ADVERTISEMENT -->




salman khan and sangeeta bijlani
बॉलीवुड और क्रिकेट के बीच हमेशा से ही संबंध रहा है। कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां ऐसी है, जो क्रिकेटरों से शादी कर चुकी है। बता दें कि सलमान की गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी ने भी मशहूर क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के साथ शादी की थी। संगीता बिजलानी ने 16 साल की उम्र में ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। इसके बाद संगीता ने बॉलीवुड में अपना कैरियर बनाया। संगीता को उस समय बिजली के नाम से जाना जाता था। अजहरुद्दीन से पहले सलमा संगीता का नाम सलमान खान के साथ जोड़ा गया। संगीता बिजलानी और सलमान खान के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में रही।

salman khan- sangeeta bijlani- back to bollywood

सलमान और संगीता 1986 में एक-दूसरे के करीब आए। 10 सालों तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया। इन दोनों की शादी की तारीख आ गई थी। कार्ड भी छप चुके थे। लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हो गया कि पूरे किए कराए पर पानी फिर गया। इस बात का खुलासा सलमान खान ने खुद करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में किया था कि उनकी और संगीता की शादी के कार्ड छप गए थे।

salman khan- sangeeta bijlani- back to bollywood


सलमान संगीता को डेट कर रहे थे। लेकिन इसी बीच उनकी जिंदगी में सोमी अली आ गई। जब संगीता को सोमी अली और सलमान के बीच नज़दीकियों के बारे में पता चला तो उन्होंने सलमान से शादी ना करने का फैसला लिया। सलमान से ब्रेकअप करने के बाद संगीता ने मोहम्मद अजहरुद्दीन से 1996 में शादी कर ली। बता दें कि मोहम्मद अजहरुद्दीन पहले से शादीशुदा थे और उनके दो बच्चे भी थे। लेकिन मोहम्मद अजहरुद्दीन ने संगीता के लिए अपनी पहली पत्नी को छोड़ दिया।

mohammad azaruddin- sangeeta bijlani- back to bollywood

संगीता ने मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी के लिए अपना धर्म भी बदला था। संगीता ने हिंदू धर्म त्यागकर इस्लाम धर्म कुबूल कर लिया और अपना नाम आयशा रख लिया था। हालांकि इन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिका। 2010 में दोनों का तलाक हो गया। बता दें कि सलमान और संगीता आज भी दोस्त हैं और उनको एक-दूसरे के घर स्पॉट किया जाता रहा है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: