Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के स्पिन-ऑफ वर्जन में साहिर के बाद ऋत्विक की एंट्री, जानिए

Ye rishta kya kehlata hai upcoming twist. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के स्पिन-ऑफ वर्जन में साहिर के बाद ऋत्विक की एंट्री, जानिए

<-- ADVERTISEMENT -->




हाल ही में ये कन्फर्म हुआ है कि एक्टर साहिर शेख 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के स्पिन-ऑफ वर्जन के लीड एक्टर होंगे। वो शो में एक्ट्रेस रिया शर्मा के ऑपोजिट नजर आएंगे लेकिन अब लेटेस्ट खबर ये मिली है कि साहिर के साथ-साथ 'तू आशिक़ी' फेम एक्टर ऋत्विक अरोड़ा भी शो के सेकंड लीड स्टार्स होंगे। जीहां ठीक सुना आपने यानि जिस तरह 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हम देख रहे है

ye rishta kya kehlata hai upcoming twist

नक्ष और कार्तिक दोनों शो के पैरेलल लीड है, तो वही ठीक उसी तरह शो की इस स्पिन-ऑफ वर्जन में आपको साहिर और ऋत्विक की जोड़ी देखने को मिलेगी। खबरों के मुताबिक ऋत्विक शो में साहिर के छोटे भाई के किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा शो से जुड़े सूत्रों से ये जानकारी भी मिली है कि स्पिन-ऑफ की कहानी अक्षरा की फेमली यानि महेश्वरी परिवार पर बेस्ड होगी।

ye rishta kya kehlata hai upcoming twist

जहाँ परिवार के सारे बच्चे बड़े हो जाएंगे और फिर आगे हमे महेश्वरी परिवार की यंग जेनरेशन की कहानी दिखाई जाएगी लेकिन अगर वापस बात करें ऋत्विक के शो में एंट्री को लेकर तो फिलाल उनके शो में होने ना होने पर ऑफिसियल कन्फोर्मशन नहीं हुआ है लेकिन माना जा रहा है कि बहुत जल्द मेकर्स इस पर बड़ा खुलासा करेंगे।

ye rishta kya kehlata hai upcoming twist

खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस संगीता कपूरे भी शो में अहम किरदार में होंगी तो अब देखना होगा कि स्पिन-ऑफ वर्जन की कहानी को लेकर आगे और क्या-क्या मजेदार खुलासे होंगे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

YRKKH

Post A Comment:

0 comments: