Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'कसौटी ज़िन्दगी की 2' में अनुराग और प्रेरणा के खिलाफ, कोमोलिका चलेगी ये नई चाल, जानिए

Kasauti Zindagi Kay 2 Upcoming Twist- 'कसौटी ज़िन्दगी की 2' में अनुराग और प्रेरणा के खिलाफ, कोमोलिका चलेगी ये नई चाल, जानिए

<-- ADVERTISEMENT -->




स्टार प्लस के शो 'कसौटी ज़िन्दगी की 2' का ट्रैक जहाँ एक तरफ काफी मजेदार हो गया है तो वही कोमोलिका के किरदार को लेकर खूब सारी बाते हो रही है। दरअसल मार्च के बाद कोमोलिका शो में नजर नहीं आएंगी खेर लेकिन अभी कोमोलिका के शो छोड़ने में काफी वक्त है लेकिन तब तक कोमोलिका अनुराग और प्रेरणा की ज़िन्दगी में जबरदस्त तूफान लेकर आएगी तो अब कौन-सा नया साजिश करेगी कोमोलिका इनके प्यार के बीच आइये इस ट्विस्ट को जानते है।

kasauti 2 upcoming twist- backtobollywood

वेल शो में दिखाया गया है कि नवीन प्रेरणा से जबरन शादी करने की कोशिश करता है लेकिन तभी अनुराग वहां एन मौके पर पहुंच जाता है और मौका देखकर अनुराग और प्रेरणा दोनों नवीन के चंगुल से निकल जाते है और फिर पहुंच जाते है एक जंगल में। ऐसे में अनुराग जानता है कि दोनों की जान को खतरा है और फिर वो बिना देर किये प्रेरणा से अपनी दिल की बात कहता है।

kasauti 2 upcoming twist- backtobollywood

अब आगे आप देखेंगे कि अनुराग अपनी दिल की बात तो प्रेरणा से करेग ही लेकिन साथ ही वो हर सुख-हर दुःख में उसका साथ देने का वादा करेगा और फिर उसकी मांग में भर देगा सिंदूर और फिर यही से शुरू होगी।

kasauti 2 upcoming twist- backtobollywood

इन दोनों की एक नई कहानी लेकिन खबर है कि अनुराग प्रेरणा का ये लव ट्विस्ट उनकी ज़िन्दगी के सबसे बड़ी मुसीबत बन जाएगा, क्योंकि कोमोलिका अभी भी इनके लव स्टोरी की विलन है। खबर मिली है कि एक बार फिर से कोमोलिका नवीन के साथ मिलकर बहुत बड़ी खतरनाक साजिश करेगी। कहा तो ये भी जा रहा है कि कोमोलिका नवीन को प्रेरणा और अनुराग को जान से मारने की बात कहेगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

kasauti zindagi kay 2

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: