Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

करण टेकर से ब्रेकअप के बाद इस शादीशुदा बॉलीवुड अभिनेता को डेट कर रही हैं क्रिस्टल डिसूजा

TV actress Krystle d Souza dating Freddy Daruwala after break up with Karan Tacker. करण टेकर से ब्रेकअप के बाद इस शादीशुदा बॉलीवुड अभिनेता को डेट कर रही हैं क्रिस्टल डिसूजा

<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा और अभिनेता करण टेकर का काफी समय से अफेयर चल रहा था। इन दोनों ने धारावाहिक एक हजारों में मेरी बहना है में एक साथ काम किया। धारावाहिक एक हजारों में मेरी बहना है में करन टेकर और क्रिस्टल डिसूजा ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था। इन दोनों की जोड़ी ने लोगों का दिल जीत लिया और यह शो  दर्शकों का फेवरेट बना रहा। इस सीरियल के दौरान ही इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी।

Karan tacker-krystel dsouza- back to bollywood

क्रिस्टल डिसूजा और करण टेकर ने एक-दूसरे को सालों तक डेट किया। लेकिन बीते दिनों इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। अब खबर आ रही है कि करन टेकर से ब्रेकअप के बाद क्रिस्टल डिसूजा को नया पार्टनर मिल गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्रिस्टल फिलहाल अभिनेता फ्रेडी दारूवाला को डेट कर रही हैं। फ्रेडी दारूवाला पिछले साल सलमान खान की फिल्म रेस 3 में नजर आए थे।


Karan tacker-krystel dsouza- back to bollywood

कहा जा रहा है कि क्रिस्टल को करन टेकर के दोस्त फ्रेडी दारूवाला से प्यार हो गया है। लेकिन यह बात काफी चौंकाने वाली है कि फ्रेडी दारूवाला पहले से शादीशुदा है। क्रिस्टल डिसूजा का नाम शादीशुदा अभिनेता के साथ जोड़ा जा रहा है। फ्रेडी और क्रिस्टल की मुलाकात एक दोस्त के जरिए डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के शो के दौरान हुई थी। लेकिन उस समय क्रिस्टल करन टेकर के साथ रिलेशनशिप में थी।

Karan tacker-krystel dsouza- back to bollywood

करन टेकर से ब्रेकअप के बाद क्रिस्टल की नजदीकियां फ्रेडी के साथ और भी ज्यादा बढ़ गई हैं। अब यह तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा कि ये दोनों असल में एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं या फिर यह केवल अफवाह है। जानकारी के लिए बता दें कि करण और क्रिस्टल के ब्रेकअप की खबरें पिछले साल अगस्त में आने लगी थीं। जब इन दोनों ने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: