Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आलिया भट्ट ने शादी के सवाल पर दिया ऐसा जवाब, रणबीर कपूर को लग सकता है झटका

Alia Bhatt on marriage with Ranbir Kapoor Bollywood had two weddings last year we can chill for now. आलिया भट्ट ने शादी के सवाल पर दिया ऐसा जवाब, रणबीर कपूर को लग सकता है झटका

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट फिलहाल रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। आए दिन इन दोनों के अफेयर की खबरें आती रहती हैं। रणबीर और आलिया को कई बार एक साथ देखा गया है। बीते दिनों आलिया रणबीर के साथ ऋषि कपूर से मिलने अमेरिका भी पहुंची थीं। मीडिया में खबरें आ रही हैं कि ये जोड़ी इस साल शादी भी कर सकती है। लेकिन हाल ही में आलिया ने शादी को लेकर एक ऐसा खुलासा किया, जिसको जानकर सब हैरान रह गए।

alia bhatt-ranbir kapoor- back to bollywood

आलिया से जब पूछा गया कि उनका शादी के बारे में क्या ख्याल है, तो उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि लोगों को अब थोड़ा ब्रेक लेना चाहिए। पिछले साल बॉलीवुड में 2 खूबसूरत शादियां हुईं। अब हमें थोड़ा चिल करना चाहिए और फिल्में देखनी चाहिए। बाकी चीजें बाद में देख लेंगे। आलिया का यह जवाब सुनकर साफ जाहिर होता है कि उनका रणबीर से जल्दी शादी करने का कोई भी इरादा नहीं है।

alia bhatt-ranbir kapoor- back to bollywood

जानकारी के लिए बता दें कि आलिया और रणबीर फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ काम कर रहे हैं। इन दोनों के बीच इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान नज़दीकियां बढ़ी। रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर की वजह से ही आलिया ने सिद्धार्थ से ब्रेकअप किया। आलिया ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में खुलासा किया था कि रणबीर कपूर उनका क्रश है।

alia bhatt-ranbir kapoor- back to bollywood


आलिया-रणबीर कपूर की शादी से उनके परिवार वालों को भी कोई परेशानी नहीं है। खबरें हैं कि रणबीर ने आलिया को उनके फैमिली व्हाट्सएप ग्रुप में भी शामिल कर लिया है। आलिया के पिता महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू में बताया कि रणबीर उन्हें पसंद है और उन्हें इस रिश्ते को कैसे आगे बढ़ाना है, यह सोचने की जरूरत उनको है।

alia bhatt-ranbir kapoor

जानकारी के लिए बता दें कि जल्द ही आलिया भट्ट की फिल्म गली ब्वॉय में रिलीज होने वाली है, जिसकी वजह से वे सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में आलिया के साथ रणवीर सिंह और कल्की कोचलिन भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में आलिया रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड की भूमिका में नजर आएंगी और उनका रोल भी काफी जबरदस्त है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Post A Comment:

0 comments: