Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लगता है सलमान सहित यह एक्ट्रेस भी रह जाएंगी जिंदगी भर कुंवारी, 3 की उम्र हो चुकी है 47 साल

5 Unmarried Bollywood Actress over 40. लगता है सलमान सहित यह एक्ट्रेस भी रह जाएंगी जिंदगी भर कुंवारी, 3 की उम्र हो चुकी है 47 साल

<-- ADVERTISEMENT -->






बॉलीवुड सितारों मे इस वक्त सबको सलमान खान की शादी का सबसे ज्यादा इंतजार है। सलमान खान के अलावा भी कई ऐसे बॉलीवुड सितारे है, जिन्होने उम्र के एक लंबे पड़ाव मे आकर भी शादी नही की है। इन सितारों मे कुछ बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस भी शामिल है। आइये हम आपको ऐसे ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे मे आपको बताते है।

मोनिका बेदी

monika bedi -backtobollywood

मोनिका बेदी बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्रियों मे से एक है। इनका नाम अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ भी जुड़ चुका है, लेकिन 44 साल की उम्र के बाद भी मोनिका अभी तक सिंगल है।

साक्षी तंवर

sakchi tanwar -backtobollywood

साक्षी तंवर टीवी की दुनिया की मशहूर अभिनेत्री है। इनकी एक बेटी है, जिसे इन्होने साल 2018 मे गोद लिया था, लेकिन आपको बता दे कि 46 साल की उम्र होने के बाद भी साक्षी को अभी तक अपना जीवनसाथी नही मिला है।

जया भट्टाचार्य

jaya bhatacharya-backtobollywood

जया भट्टाचार्य टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस है। इन्होने अब तक लगभग 30 से अधिक टीवी सीरियल मे काम किया है। आपको बता दे कि इनकी उम्र अब लगभग 47 साल है और यह अभी तक सिंगल है।

मेघना मलिक

meghna mallik -backtobollywood

मेघना मलिक को शायद ही ज्यादा लोग जानते होंगे। आपको बता दे कि मेघना टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस है। इन्होने भी अभी तक शादी नही की है, और इनकी उम्र अब लगभग 47 साल है।

तब्बू

tabu -backtobollywood

तब्बू बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री है जिनकी शादी का इंतजार फैंस को लगभग सलमान खान की शादी की तरह ही है। इनकी उम्र अब 47 साल हो चुकी है, लेकिन अभी भी तब्बू शादी करने के मूड मे नही है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: