Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

किसी आलिशान महल से कम नहीं है आलिया की नई वैनिटी वैन, वायरल हो रही तस्वीरें

Step inside Alia Bhatt s fancy new vanity van designed by Gauri Khan see pics. किसी आलिशान महल से कम नहीं है आलिया की नई वैनिटी वैन, वायरल हो रही तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




alia bhatt vanity van
आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेसेस में से एक है। आलिया आजकल लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल कुछ ही समय पहले आलिया ने 13 करोड़ रुपए में फ्लैट खरीदा था। जिसके बाद हाल ही में उन्होंने एक आलिशान वैनिटी वैन खरीदी है। आलिया की ये नई वैनिटी वैन किसी आलिशान महल से कम नहीं है। आलिया ने अपनी इस नई वैनिटी वैन की इनसाइड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। जो की सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

देखिए आलिया की नई वैनिटी वैन की इनसाइड तस्वीरें -

शाहरुख़ की पत्नी गौरी ने की डिजाइन


इन वायरल तस्वीरों में आलिया अपनी वैनिटी वैन के अंदर खड़ी नजर आ रही है। दिलचस्प बात ये है की आलिया के लिए ये वैनिटी वैन शाहरुख़ की पत्नी गौरी ने डिजाइन की है। वैनिटी वैन की इनसाइड तस्वीरों में गौरी खान के शानदार काम की झलक देखी जा सकती है। वैनिटी वैन की तस्वीरें शेयर करते हुए आलिया ने एक मेसेज भी लिखा।

ये लिखा आलिया ने


आलिया ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा - 'मेरे नए चलते फिरते घर की तस्वीर।' वैसे बता दे गौरी खान पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर है। उन्होंने बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर के टेरिस का इंटीरियर डिजाइन किया था। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में रणबीर कपूर के नए घर का इंटीरियर भी डिजाइन किया था।

वर्कफ्रंट


आलिया इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'गली बॉय' में बीजी है। ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी गौरतलब है की कुछ समय पहले ही आलिया ने एक नया घर खरीदा था। हैरानी वाली बात ये है की आलिया ने ये घर डबल कीमत में खरीदा है। दरअसल, इस घर की असली कीमत 7.86 करोड़ रुपए है जबकि आलिया ने इस घर को 13 करोड़ में खरीदा है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: