Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सरोगेसी के मदद से पेरेंट्स बने बॉलीवुड के ये 10 सेलेब्स, जानिए इनके बारे में

10 bollywood celebrities became parent by surrogacy. सरोगेसी के मदद से पेरेंट्स बने बॉलीवुड के ये 10 सेलेब्स, जानिए इनके बारे में

<-- ADVERTISEMENT -->




bollywood celebs became parent by surrogacy

43 साल की एकता कपूर के बेटे की मां बन गई है। उन्होंने 27 जनवरी को सरोगेसी के जरिए अपने बेटे को जन्म दिया। सरोगेसी इन दिनों पेरेंट्स बनने का एक लोकप्रिय साधन बनता जा रहा है। यह उन लोगो के लिए एक वरदान की तरह है, जो खुद के बच्चे चाहते तो है लेकिन वे किन्हीं कारणों से बच्चे पैदा नहीं कर पा रहे है। हमारी इंडस्ट्री में कई ऐसे सेलेब्स है जो सरोगेसी की मदद से ही पेरेंट्स बने है.
MUST READ आखिर क्या है सरोगेसी ?


जानिए बॉलीवुड और टीवी के उन सेलेब्स के बारे में, जिन्होंने पेरेंट्स बनने के लिए सरोगेसी का सहारा लिया।

आमिर खान


आमिर खान को पहली पत्नी रीना दत्ता से एक बेटा जुनैद और एक बेटी ईरा है। बाद में आमिर बाद ने रीना को तलाक देकर किरण राव से दूसरी से शादी कर ली थी। लेकिन प्रेग्नेंसी में कुछ दिक्क्त के चलते किरण का गर्भपात हो गया था। ऐसे में आमिर और किरण ने भी पेरेंट्स बनने के लिए सरोगेसी का सहारा लिया और बेटे आजाद को जन्म दिया।

तुषार कपूर


तुषार कपूर भी साल 2016 में सरोगेसी का जरिए सिंगल फादर बने थे। उनके बेटे का नाम लक्ष्य है। लक्ष्य का पालन पोषण अकेले तुषार ही कर रहे है।

सोहेल खान





सोहेल और सीमा के बड़े बेटे का नाम निर्वाण है। निर्वाण के जन्म के लम्बे समय बाद इन दोनों ने फिर से पेरेंट्स बनने के बारे में सोचा। लेकिन इस बार ये दोनों सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बने।

करण जौहर


46 साल के करण जौहर अभी भी सिंगल है। करण भी शादी किए बिना ही साल 2017 में दो जुड़वां बच्चों यश और रूही के पिता बन गए। करण ने भी पिता बनने के लिए सरोगेसी का सहारा लिया।

कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह


कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह साल 2017 में जुड़वां बेटों के पेरेंट्स बने थे। कश्मीरा ने सरोगेसी का सहारा इसलिए लिया क्योंकि उनकी प्रेग्नेंसी 14 बार फेल हुई थी।

शाहरुख खान

शाहरुख़ खान और गौरी खान के तीन बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम है। शाहरुख़ और गौरी ने अबराम को सरोगेसी की मदद से ही जन्म दिया था।

सनी लियोन


सनी ने बेटी निशा को गोद लेने के बाद दो जुड़वां बेटों की मां बनी। दोनों बेटे सरोगेसी की मदद से दुनिया में आए।

लीजा रे


लीजा रे ने 46 साल की उम्र में सरोगेसी की मदद से दो बेटियों सूफी और सोलेल को जन्म दिया था।

श्रेयस तलपड़े


श्रेयस तलपड़े और दीप्ति भी सरोगेसी के जरिए शादी के 14 साल बाद पेरेंट्स बने थे।




एकता कपूर


भाई तुषार की राह पर चलते हुए एकता कपूर भी सरोगेसी के जरिए 27 जनवरी 2019 को बेटे की मां बनी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: