Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आलिया भट्ट ने करोड़ों की कीमत में खरीदा नया फ्लैट, इतना पसंद आया की चुकाई डबल कीमत

Alia Bhatt New House photos buyied in 1.32 crore. आलिया भट्ट ने करोड़ों की कीमत में खरीदा नया फ्लैट, इतना पसंद आया की चुकाई डबल कीमत

<-- ADVERTISEMENT -->




alia bhatt house picture

आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में शामिल है। आलिया अक्सर फिल्मों और रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती है। लेकिन इन दिनों दलिया अपनी फिल्मों और रिलेशनशिप नहीं बल्कि किसी और वजह को लेकर चर्चा में है। दरअसल, आलिया ने हाल ही में मुंबई के जुहू इलाके में करोड़ों की कीमत में एक फ्लैट खरीदा है। दिलचस्प बात ये है की आलिया को ये फ्लैट इतना पसंद आया की इसे खरीदने के लिए उन्होंने डबल कीमत चुकाई है।

जानिए विस्तार से -

alia bhatt backtobollywood

आलिया ने डबल कीमत में खरीदा फ्लैट

लीडिंग एंटरटेनमेंट वेबसाइट डीएनए के अनुसार इस फ्लैट की कीमत करीब 7.86 करोड़ रुपए है। जबकि आलिया ने इस फ्लैट को डबल कीमत यानी 13 करोड़ रुपए से ज्यादा में खरीदा है। ये फ्लैट मुंबई के जुहू इलाके में सनसाइन प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड अपार्टमेंट में स्थित है। इसके अलावा आलिया ने बतौर स्टाम्प ड्यूटी 65 लाख रुपए की रकम भी अदा की है।


तीन साल में 3 घर खरीद चुकी आलिया

alia bhatt house picture

खबरों की माने तो आलिया इन दिनों प्रॉपर्टी में इन्वेस्टमेंट करने में रुचि ले रही है। क्योंकि आलिया महज 3 साल में 3 घर खरीद चुकी है। कुछ समय पहले आलिया ने बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर से 5.16 करोड़ रुपए की कीमत का एक घर खरीदा था। इसके अलावा उन्होंने 10 करोड़ रुपए में एक और फ्लैट भी खरीदा था। आपको बता दे आलिया के पास करीब 25 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी है।

कार कलेक्शन

alia bhatt car collection
आलिया के कार कलेक्शन में कई लग्जरी कारें शामिल है। आलिया के पास 60 लाख रुपए की कीमत वाली ऑडी ए6, 70 लाख रुपए की कीमत वाली ऑडी क्यू 5, 85 लाख रुपए की कीमत वाली रेंज रोवर इवोक जैसी कारें है। इसके अलावा आलिया की सबसे महंगी कार बीएमडब्ल्यू 7 है जिसकी कीमत 1.32 करोड़ रुपए है।

फिलहाल इन फिल्मों में बीजी है आलिया

alia bhatt upcoming 9 movies in 2019
गौरतलब है की आलिया ने साल 2012 में करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था। आलिया फिलहाल अपनी आने वाली फिल्मों 'गली बॉय' 'कंलक' और 'ब्रह्मास्त्र' में बीजी है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: