Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

संजय दत्त के सामने रणबीर को थप्पड़ भी मार चुके है सलमान, पिता सलीम को मांगनी पड़ी थी माफी

Shocking when Salman Khan Slapped Ranbir Kapoor.संजय दत्त के सामने रणबीर को थप्पड़ भी मार चुके है सलमान, पिता सलीम को मांगनी पड़ी थी माफी

<-- ADVERTISEMENT -->




salman and ranbir fight

सलमान खान को दोस्तों का दोस्त कहा जाता है। क्योंकि जब भी सलमान किसी से दोस्ती करते है तो वे आखिरी दम तक इस दोस्ती निभाते है। लेकिन वे वहीं दुश्मनी भी बड़ी ईमानदारी से निभाते है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान के कई दुशमन है, जिसमें रणबीर कपूर का नाम भी शामिल है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कैटरीना कैफ को लेकर इन दोनों के बीच दुश्मनी हो गई थी। लेकिन इन दोनों स्टार्स की दुश्मनी इतनी बढ़ गई थी की सलमान ने रणबीर के ऊपर हाथ तक उठा दिया था। दरअसल, सलमान ने संजय दत्त के सामने रणबीर को थप्पड़ मार दिया था। जिसके बाद सलमान के पिता सलीम खान को माफी मांगनी पड़ी थी।

जानिए विस्तार से -

मुंबई के वीआईपी क्लब में हुआ था वाकया

salman and ranbir fight

अंग्रेजी वेबसाइट इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्स की एक खबर की माने तो ये उस समय की बात है, जब रणबीर बॉलीवुड में नए थे। उन्होंने बॉलीवुड में कोई बड़ी हिट फिल्म नहीं दी थी। इसी दौरान मुंबई के एक वीआईपी क्लब में रणबीर और सलमान के बीच हाथापाई हो गई थी। इस घटना के दौरान बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त भी मौजूद थे।

ये लिखा वेबसाइट ने

salman and ranbir fight

Loading...

वेबसाइट की एक रिपोर्ट में लिखा था की सलमान ने अपनी दो फिल्मों 'वांटेड' और 'रेडी' की सक्सेस पार्टी दी थी। जिसमें रणबीर कपूर और संजय दत्त के अलावा कई सेलेब्स शामिल हुए थे। पार्टी के दौरान एक शख्स ने सलमान और रणबीर को एक दूसरे के प्रति भड़का दिया था। जिसके बाद दोनों में काफी देर तक बोलचाल हुई।

सलमान ने रणबीर को जड़ दिया थप्पड़

salman and ranbir fight

इन दोनों स्टार्स की बहस इतनी बढ़ गई की सलमान ने रणबीर को धक्का देते हुए थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद वहां मौजूद संजय दत्त ने सलमान और रणबीर का बीच-बचाव किया। बाद में रणबीर पार्टी छोड़ घर चल गए थे। खबरों की माने तो सलमान की इस गलती के लिए उनके पिता सलीम ने रणबीर और उनके फैमिली से माफी भी मांगी थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: