Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

90 के दशक के इस मशहूर विलन का हुआ निधन, दो दिन बाद फ्लैट में मिली लाश

90 bollywood actor Mahesh Anand passes away at the age of 57. 90 के दशक के इस मशहूर विलन का हुआ निधन, दो दिन बाद फ्लैट में मिली लाश

<-- ADVERTISEMENT -->




80 और 90 के दशक में बॉलीवुड में हिंदी सिनेमा जगत में हीरो से ज़्यादा विलन का दबदबा हुआ करता था उस वक़्त के मशहूर विलन थे अमरीश पूरी, रंजीत, प्रेम चोपड़ा और ओम शिवपुरी जिन्होंने खतरनाक खलनायक का किरदार बखूबी निभाया। आज हम आपको बॉलीवुड एक ऐसे ही खलनायक के बारे में बताने जा रहे हैं।

Mahesh Anand passes away

बॉलीवुड की कई फिल्मों में खतरनाक खलनायक की भूमिका निभाने वाले महेश आनंद का निधन हो गया है 57 वर्ष अभिनेता अपने घर पर मृत पाए गए हैं बॉलिवुड की कई बड़ी फिल्मों जैसे कुली नंबर 1,कुरुक्षेत्र, शहंशाह, विजेता में उन्होंने काम किया था। वह बॉलिवुड के कई बड़े अभिनेता जैसे अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, सनी देओल, संजय दत्त और गोविंदा के साथ काम कर चुके हैं।

Mahesh Anand passes away

90 के दशक में ज़्यादातर विलन के किरदार में नज़र आने वाले महेश आनंद की आर्थिक स्थिति बहुत ख़राब थी और काफी लंबे समय से कोई उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की थी 18 साल बाद वह गोविंदा की आगमी फिल्म रंगीला राजा से वापसी करने वाले थे।

Mahesh Anand passes away


Loading...


हालांकि अभी तक उनकी मौत की असल वजह का पता नहीं चल पाया है लेकिन पुलिस का कहना है कि वह कई साल से अकेले ही रह रहे थे पुलिस का अनुमान है कि उनकी मौत कार्डियक अरेस्ट के कारण हुई है और शायद दो दिन पहले ही हो चुकी है उनके सड़े हुए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए कूपर अस्पताल भेजा गया है ताकि मौत का समय और वजह पता चल सके।

Mahesh Anand passes away


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: