Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगे संजय दत्त, इस ब्लॉकबस्टर फिल्म में बनेंगे विलेन

संजय दत्त साउथ की एक ब्लॉकबस्टर फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले है। संजय दत्त को कन्नड़ फिल्म 'केजीएफ' के दूसरे पार्ट के लिए विलेन का किरदार ऑफर किया गया है।

<-- ADVERTISEMENT -->




sanjay dutt in kgf 2

पहले भारत में बॉलीवुड फिल्में ही ज्यादा पसंद की जाती थी। लेकिन अब रीजनल फिल्में भी लोगो को काफी पसंद आ रही है। खासकर साउथ की फिल्मों को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखा जा सकता है। वैसे साउथ और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बीच बेहद गहरा रिश्ता है। क्योंकि साउथ इंडस्ट्री के कई स्टार्स बॉलीवुड फिल्मों में, तो वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई स्टार्स साउथ फिल्मों में काम कर चुके है। इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ने जा रहा है। जी हां, बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त जल्द ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे है।

जानिए विस्तार से -

ब्लॉकबस्टर फिल्म 'केजीएफ' में बनेंगे विलेन

sanjay dutt in kgf 2

संजय दत्त साउथ की एक ब्लॉकबस्टर फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले है। संजय दत्त को कन्नड़ फिल्म 'केजीएफ' के दूसरे पार्ट के लिए विलेन का किरदार ऑफर किया गया है। बता दे पिछले साल आई कन्नड़ फिल्म 'केजीएफ' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। ये फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी। इस फिल्म में कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार यश मुख्य किरदार में नजर आए थे। यश ने ही एक इंटरव्यू में बताया था की संजय दत्त इस फिल्म के दूसरे पार्ट का हिस्सा होंगे।

फिल्म का पहला पार्ट भी हुआ था ऑफर


sanjay dutt in kgf 2

यश ने बताया, ‘हमने संजय दत्त को पहला पार्ट भी ऑफर किया था। लेकिन डेट्स की कमी के चलते उन्होंने यह रोल स्वीकार नहीं किया था। अब हमने उन्हें दूसरा पार्ट भी ऑफर किया है।’ खबरों की माने तो संजय ने फिल्म के पहले पार्ट में काम करने से इसलिए मना किया था, क्योंकि उस समय यश को कर्नाटक के अलावा कोई नहीं जानता था। लेकिन 'केजीएफ' के ब्लॉकबस्टर होने बाद यश पूरी दुनिया में लोकप्रिय हो गए है। यही वजह है की संजय दत्त ने ये रोल स्वीकार कर लिया है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: