Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

विवियन डीसेना और गरिमा जैन का हुआ ब्रेकअप, दो साल पहले ही टूटी थी 5 साल की शादी

Shakti Astitva ke Ehsaas ki actor Vivian Dsena Breakup with alleged girlfriend Garima Jain. विवियन डीसेना का गर्लफ्रेंड गरिमा से हुआ ब्रेकअप, तलाक के बाद फिर टूटा दिल

<-- ADVERTISEMENT -->




विवियन डीसेना धारावाहिक शक्ति अस्तित्व के एहसास की में नजर आ रहे हैं। विवियन डीसेना अपनी असल जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। मीडिया की खबरों के मुताबिक, एक बार फिर से विवियन का दिल टूट गया है। विवियन डीसेना का गर्लफ्रेंड गरिमा जैन से ब्रेकअप हो चुका है।

vivian dsena- back to bollywood

खबरों के मुताबिक, पिछले कुछ समय से विवियन डीसेना गरिमा जैन को डेट कर रहे थे। लेकिन अब ये दोनों अलग हो गए हैं। गरिमा जैन ने बताया कि मैं इस मामले में कुछ भी नहीं बोलना चाहती। साथ ही मैं यह भी चाहती हूं कि मेरा नाम विवियन डीसेना के साथ ना जोड़ा जाए। लेकिन विवियन डीसेना की तरफ से अभी तक इस बात पर कोई भी बयान नहीं आया है।

vivian dsena- back to bollywood


जानकारी के लिए बता दें कि विवियन डीसेना की पहली शादी वाहबिज दोराबजी से हुई थी। लेकिन कुछ ही सालों में इन दोनों का तलाक हो गया। विवियन ने वाहबिज से 2013 में शादी की थी और 2017 में दोनों अलग हो गए। अब विवियन का उनकी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया है। लेकिन विवियन अपने ब्रेकअप की बात कब बताते हैं। यह पता नहीं।

vivian dsena- back to bollywood

विवियन और वाहबिज की प्रेम कहानी बहुत ही अलग थी। यह दोनों पहली बार सीरियल प्यार की ये एक कहानी के सेट पर मिले थे। इन दोनों की मुलाकात काफी फिल्मी रही। जब विवियन ने वाहबिज को देखा तो वे हंसते हुए आ रही थीं। उस वक्त मानसून का मौसम था और इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई। 

vivian dsena- back to bollywood


दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और 7 जनवरी, 2013 को शादी कर ली। इन दोनों की शादी बहुत ही ट्रेडिशनल अंदाज में हुई थी। इनकी शादी में इंडस्ट्री से बड़े-बड़े सितारे शामिल हुए। लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया और कुछ ही सालों में दोनों के रास्ते अलग हो गए।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: