Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आलिया रणबीर से करती हैं इतना प्यार कि सेट पर देख भूल जाती हैं अपने डायलॉग

Relation between Alia Bhatt and Ranbir Kapoor revealed forget dialog.आलिया रणबीर से करती हैं इतना प्यार कि सेट पर देख भूल जाती हैं अपने डायलॉग.

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर की खबरें मीडिया में सुर्खियों में छाई हुई हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप की खबरें पिछले महीने से आ रही हैं। हालांकि इन दोनों ने अभी तक अपने अफेयर के बारे में कोई बयान नहीं दिया है। जब आलिया भट्ट से रणबीर कपूर के बारे में सवाल पूछे गए तो आलिया काफी शरमा जाती हैं।

alia bhatt-ranbir kapoor- back to bollywood

हाल ही में आलिया और रणबीर से जुड़ी एक खबर सामने आई। एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने रणबीर कपूर और उनके माता-पिता ऋषि कपूर और नीतू कपूर के बारे में बात की। आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने रणबीर से ज्यादा किसी को भी नेचुरल परफॉर्मेंस देते हुए नहीं देखा। वह एक ग्रेट एक्टर है।

alia bhatt-ranbir kapoor- back to bollywood


आलिया ने यह भी बताया कि बतौर एक्टर वे उनको काफी पसंद करती हूं। मैं कभी डायलॉग नहीं भूलती। लेकिन जब भी मैं रणबीर को परफॉर्म करते हुए देखती हूं, तो मुझे अपने डायलॉग याद ही नहीं रहते। क्योंकि रणबीर किरदार में पूरी तरह से समा जाते हैं। आलिया ने नीतू कपूर के बारे में कहा कि वे एक बहुत ही अच्छी इंसान हैं। मैं उन्हें अपना दोस्त कह सकती हूं। आलिया भट्ट ने ऋषि कपूर के बारे में कहा कि वह बहुत ही अच्छे इंसान हैं। जब भी मैं उनके साथ होती हूं तो वे मेरे साथ काफी मस्ती करते हैं।

alia bhatt-ranbir kapoor- back to bollywood

जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में व्यस्त हैं। गली बॉय में आलिया भट्ट के साथ रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में है। इसके अलावा आलिया भट्ट फिल्म ब्रहमास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी हैं। फिल्म में आलिया के साथ रणबीर कपूर, मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: