Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पसीने से लथपथ जिम के बाहर दिखी सारा,लोगों ने की फिटनेस की तारीफ

पसीने से लथपथ जिम के बाहर दिखी सारा,लोगों ने की फिटनेस की तारीफ

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की हर एक अभिनेत्रियां अपनी फिटनेस पर बहुत ज्यादा ध्यान देती है। हर दिन घंटो तक जिम में पसीना बहाकर अपनी बॉडी को स्लिम ट्रिम रखती है। पहली ही फिल्म से बॉलीवुड में सफलता के झंडे गाड़ने वाली सारा अली खान भी आज फिटनेस क्वीन मानी जाती है, लेकिन आप सभी को पता ही होगा कि वह फैट से फिट हुई है, क्योंकि वह हर रोज जिम जाती है।

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan (PC- Manav Manglani)
आज सुबह ही सारा अली खान को हाथ में डंबेल लेकर जिम के बाहर स्पॉट किया गया था जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हो। सैफ अली खान की लाडली बेटी सारा अली खान आज काफी पॉपुलर हो चुकी है। केदारनाथ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली यह नई नवेली अभिनेत्री ने पहली ही फिल्म से अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिल जीत लिए हैं। केदारनाथ फिल्म सुपरहिट हुई उसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिंबा में नजर आई। यह फिल्म भी ब्लॉकबस्टर हुई।

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan (PC- VOOMPLA)
सारा अली खान को अपने करियर की स्टार्टिंग में ही सफलता मिल गई है। अब देखना यह होगा कि क्या वह अपनी मां अमृता सिंह का नाम रोशन कर पाएगी। इसमें कोई दो राय नहीं कि फिटनेस के मामले में वह बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को टक्कर दे सकती है। फिटनेस के साथ साथ इनकी ड्रेसिंग सेंस भी लाजवाब है और आज लाखो लड़कियां इनको फॉलो करती है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: