Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड सितारों ने अपने फैंस को दी मकर संक्रांति की बधाई, कहा- तिलकुट व खिचड़ी की याद आ रही है

बॉलीवुड सितारों ने अपने फैंस को दी मकर संक्रांति की बधाई, कहा- तिलकुट व खिचड़ी की याद आ रही है

<-- ADVERTISEMENT -->




हर साल 14 जनवरी को मकर संक्रांति का त्योहार मनाया जाता है। हिंदू मान्यताओं के मुताबिक, मकर संक्रांति बहुत ही महत्वपूर्ण त्यौहार है। बता दें कि जब पौष मास में सूर्य मकर राशि में प्रवेश करता है तो इस पर्व को मनाया जाता है। मकर संक्रांति के मौके पर बॉलीवुड सितारों ने अपने प्रशंसकों को मकर संक्रांति की शुभकामनाएं दी।


बेहतरीन अभिनेता मनोज बाजपेई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- मकर संक्रांति की शुभकामनाएं। आज गांव की तिलकुट और खिचड़ी की याद आ रही है। सूर्य का मकर में प्रवेश! मनोज बाजपेई के इस ट्वीट के बाद यह साफ पता चल रहा है कि वे अपने गांव को बहुत ज्यादा याद कर रहे हैं।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने मकर संक्रांति के मौके पर ट्वीट कर फैंस को शुभकामनाएं दी। अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा- सूर्य के उत्तरायण होने पर मौसम बदलने लगता है और देश के अनेक हिस्सों में लोग नई फसल का उत्सव मनाते हैं। इस अवसर पर लोलोहड़ी, मकर संक्रान्‍ति, भोगली बिहु, पोंगल, उत्‍तरायणी और पौष पर्व की बधाई और शुभकामनाएं!


हाल ही में अनुपम खेर की फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर रिलीज हुई। फिल्म के अभिनेता अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- लोहड़ी, मकर संक्रांति और पोंगल की बधाईयां। प्यार, शांति और खुशी बनी रहे। वहीं बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने फैंस को कुछ इस अंदाज में मकर संक्रांति की बधाई दी। अक्षय ने लिखा- यह लोहड़ी आपके जीवन में प्यार, हंसी और खुशी लाए।"


बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर बधाई संदेश देते हुए लिखा- "आप सभी को लोहड़ी की शुभकामनाएं।"  वहीं इमरान हाशमी ने लिखा कि  "कई त्योहारों का दिन। आपको लोहड़ी, पोंगल, मकर संक्रांति, उत्तरायण और बिहू की शुभकामनाएं।" कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने कुछ इस अंदाज में लोगों को बधाइयां दी- "आप सभी को लोहड़ी की बधाई। खाओ पियो ऐश करो मित्रों, दिल पर किसी का दुखाओ ना। आप सभी को प्यार।"



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: