Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

साउथ सुपरस्टार ने 38 करोड़ में खरीदा नया घर, 1300 करोड़ की प्रॉपर्टी का है मालिक

Ram Charan- राम चरण तेजा साउथ के सबसे लोकप्रिय स्टार्स में से एक है साउथ में इनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। राम चरण तेजा ने हाल ही में एक नया घर खरीदा है। इस घर को उन्होंने 38 करोड़ रुपए खरीदा है।

<-- ADVERTISEMENT -->




राम चरण तेजा साउथ के सबसे लोकप्रिय स्टार्स में से एक है साउथ में इनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। राम चरण तेजा ने हाल ही में एक नया घर खरीदा है। इस घर को उन्होंने 38 करोड़ रुपए खरीदा है। हैदराबाद के जुबली हिल्स में स्थित यह घर बेहद आलिशान है। बता दे राम पहले से ही 100 करोड़ रुपए के बंगले के मालिक है। इसके अलावा राम के पास करीब 1300 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी है। सबसे दिलचस्प बात ये है की राम साउथ फिल्मों के जाने माने सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे है।

जानिए विस्तार से -

एक्टिंग के साथ बिजनेसमैन भी है एक्टर

ram charan
Ram Charan

राम एक्टिंग के अलावा बिजनेस से भी मोटी कमाई करते है। राम की कमाई के मुख्य साधन पोलो राइडिंग क्लब, मां टीवी में शेयर्स एयर लाइन कंपनी, ऑब्स्टेकल रनिंग सीरीज और डेविल्स सर्किट है। राम एयरलाइन कम्पनी ट्रूजेट के मैनेजिंग डायरेक्टर है। ये कंपनी उन्होंने साल 2013 में शुरू की थी। इस एयरलाइन कंपनी का हेड ऑफिस हैदराबाद में है। ये एयरलाइन साउथ के साथ गुजरात, गोवा और महाराष्ट्र में जैसे राज्यों में एयरलाइन सर्विस देती है।

पहले से ही 100 करोड़ के घर के मालिक है राम

Ram Charan
Ram Charan
राम फिलहाल 100 करोड़ रुपए की कीमत वाले घर में रह रहे है। राम का ये घर बेहद शानदार और काफी आलिशान है। राम ने अपने इस घर की दीवारों पर कई महंगी पेंटिंग्स लगा रखी है। राम बॉलीवुड में भी काम कर चुके है। राम ने साल 2013 में आई बॉलीवुड फिल्म जंजीर में काम किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट प्रियंका चोपड़ा नजर आई थी।

इन फिल्मों में किया काम

Ram Charan
Ram Charan
राम पिछले 12 साल से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव है। इस दौरान उन्होंने महज 11 फिल्मों में काम किया है। राम ने साल 2007 में आई फिल्म 'चिरुथा' से अपना करियर शुरू किया था। जिसके बाद उन्होंने 'ऑरेंज', 'नायक' और 'येवडू' जैसी फिल्मों में काम कर चुके है। राम एक फिल्म के लिए 12 से 15 करोड़ रुपए बतौर फीस चार्ज करते है।

बिजनेसमैन की पोती से की शादी

Ram Charan
Ram Charan
राम ने उपासना कमिनेनी से 14 जून 2012 को शादी की थी। उपासना अपोलो हॉस्पिटल्स के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन प्रताप सी. रेड्डी की पोती है। फिलहाल वे अपनी आने वाली फिल्म 'आरआरआर' की शूटिंग में बीजी है। इस फिल्म को एस एस राजामौली डायरेक्ट कर रहे है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: