Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ उरी निकली आगे, चौथे रविवार किया सबसे ज्यादा कलेक्शन

Bahubali 2 Vs Uri- बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ उरी निकली आगे, चौथे रविवार किया सबसे ज्यादा कलेक्शन

<-- ADVERTISEMENT -->




विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'उरी' 11 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का रिलीज हुए चार सप्ताह बीत चुके है। लेकिन फिर भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छी कमाई कर रही है। 'उरी' साल 2016 में हुई असली सर्जिकल स्ट्राइक की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में विक्की कौशल के अलावा यामी गौतम, परेश रावल और मोहित रैना ने भी अहम किरदार में है।

bahubali vs uri

जानिए फिल्म की कमाई के बारे में विस्तार से -

'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड तोड़ उरी निकली आगे


uri

इस फिल्म ने चौथे रविवार यानी 3 फरवरी को 8.71 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। वहीं चौथे शनिवार को फिल्म का कलेक्शन 6.53 करोड़ रुपए रहा था। फिल्म ने कमाई के मामले में एस एस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2' को भी पीछे छोड़ दिया है। क्योंकि 'बाहुबली 2' का चौथे रविवार का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 7.80 करोड़ रुपए और चौथे शनिवार का कलेक्शन 6.35 करोड़ रुपए रहा था।

'मणिकर्णिका' भी रही पीछे

manikarnika

'उरी' के बाद आई कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' ने रविवार को 6.75 करोड़ रुपए कमाए थे। इस तरह 'मणिकर्णिका' ने 10 दिनों में करीब 76.65 करोड़ रुपए कमा लिए है। वहीं हाल ही में आई सोनम कपूर, राजकुमार राव और अनिल कपूर स्टारर फिल्म 'एक लड़की को देख तो ऐसा लगा' रविवार को सिर्फ 5.58 करोड़ रुपए ही कमा पाई। इस फिल्म का पहले वीकेंड में 13.53 करोड़ रुपए रहा।

200 करोड़ के क्लब में हो सकती है शामिल

vicky kausal in URI

'उरी' अब तक 189.76 करोड़ रुपए कमा चुकी है। रिलीज के पांचवें हफ्ते में पहुंचने के बाद भी फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। अगर फिल्म इसी रफ्तार से कमाई करती रही तो जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: