Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

विकी कौशल की 'उरी' ने रचा इतिहास, 'बाहुबली 2' के इस रिकॉर्ड की कर डाली बराबरी

विकी कौशल की 'उरी' ने रचा इतिहास, 'बाहुबली 2' के इस रिकॉर्ड की कर डाली बराबरी.

<-- ADVERTISEMENT -->




विकी कौशल की फिल्म 'उरी' रिलीज के चार हफ्तों बाद भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। इस फिल्म को दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। ये फिल्म साल 2019 की पहली सुपरहिट फिल्म बन गई है इसी के साथ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई नए रिकॉर्ड बनाए है। दिलचस्प बात ये है की इस फिल्म ने बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बाहुबली 2 के एक रिकॉर्ड बराबरी भी कर डाली है। बता दे 'उरी' सर्जिकल स्ट्राइक की असली कहानी पर बनी है।

uri- surgical strike

जानिए विस्तार से -

'बाहुबली 2' के इस रिकॉर्ड की बराबरी की

uri- surgical strike vs bahubal

'उरी' अब तक 180.82 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। रिलीज के चौथे हफ्ते में प्रवेश करने के बाद भी फिल्म की जबरदस्त कमाई लगातार जारी है। 'मणिकर्णिका' और 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' जैसी फिल्मों के रिलीज होने के बावजूद भी फिल्म की कमाई में कुछ फर्क नहीं पड़ा है। इसी के साथ 'उरी' ने 'बाहुबली 2' के एक रिकॉर्ड की बराबरी भी कर ली है। दरअसल इस फिल्म ने रिलीज के 23वें दिन 6.35 करोड़ रुपए कमाए है। वहीं अपनी रिलीज के 23वें दिन 'बाहुबली 2' ने भी 6.35 करोड़ रुपए ही कमाए थे।

ये कहा तरण आदर्श ने

uri- surgical strike
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया की 'उरी' अब भी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। वहीं ये फिल्म हाल ही में रिलीज हुई बाकी फिल्मों को भी कड़ी टक्कर दे रही है। ये फिल्म उन फिल्मों में शामिल हो गई है। जिनकी कमाई में पहले दूसरे तीसरे और चौथे हफ्ते की कमाई में ज्यादा फर्क नहीं आया है। इस फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते में 71.26 करोड़ और दूसरे हफ्ते में 62.77 करोड़ का कलेक्शन किया था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: