Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टॉवल पहन निक की बांहों में लेटी थीं प्रियंका, कमरे में मौजूद तीसरे शख्स ने ली प्राइवेट फोटो

Priyanka Chopra shares Private moment pictures with Nick Jonas on social media.टॉवल पहनकर निक जोनस की बांहों में लेटी थीं प्रियंका चोपड़ा, कमरे में मौजूद तीसरे शख्स ने ली 'प्राइवेट' फोटो?

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के न्यू कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी बहुत ही शानदार तरीके से इंजॉय कर रहे हैं। निक और प्रियंका अपनी एक-दूसरे के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस काफी मौज मस्ती करते हुए नजर आते हैं।

priyanka chopra- back to bollywood

सोमवार के दिन प्रियंका चोपड़ा ने ये तस्वीर शेयर की थी, जिसमें प्रियंका अपने पति निक जोनस की बाहों में लेटी हुई थी। इस दौरान निक के हाथ में कोल्ड ड्रिंक थी। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखने के बाद कुछ फैंस ने प्रियंका चोपड़ा से बहुत ही अनोखा सवाल पूछा।

priyanka chopra- back to bollywood

प्रियंका चोपड़ा के कई फैंस ने इस तस्वीर पर कमेंट किए। एक फैन ने पूछा कि इस रोमांटिक पल की तस्वीर किस व्यक्ति ने खींचीं थी? क्या आपके कमरे में कोई तीसरा व्यक्ति था? हम आपको बता दें कि यह सवाल सिर्फ एक ही फैन ने नहीं बल्कि कई फैंस ये सवाल पूछ चुके हैं। इसके अलावा कई फैंस ने कहा कि आप अपनी पर्सनल लाइफ को निजी रखें।

priyanka chopra- back to bollywood

हम आपको बता दें कि 2 महीने पहले प्रियंका और निक की शादी हुई थी, जिसके बाद यह दोनों क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले प्रियंका और निक ने अमेरिका में निक की फैमिली के साथ क्रिसमस सेलिब्रेशन मनाया था। फिर वे लंदन गए और फिर इन्होंने स्विट्जरलैंड में न्यू ईयर मनाया। प्रियंका चोपड़ा इस वक्त अपनी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म 'इजंट इट रोमांटिक' और 'अ किड लाइक जेक' को लेकर काफी व्यस्त है। इसके अलावा उनकी बॉलीवुड फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग चल रही है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: