Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जितना खूंखार ये विलेन हैं , उससे कहीं ज़्यादा खूबसूरत उसकी बेटी है

Kulbhushan Kharbanda daughter pic getting viral.जितना खूंखार ये विलेन हैं , उससे कहीं ज़्यादा खूबसूरत उसकी बेटी है

<-- ADVERTISEMENT -->




Kulbhushan Kharbanda
Kulbhushan Kharbanda 
80 के दशक में बॉलीवुड में हिंदी सिनेमा जगत में हीरो से ज़्यादा विलन का दबदबा हुआ करता था उस वक़्त के मशहूर विलन थे अमरीश पूरी, रंजीत, कुलभूषण खरबंदा, प्रेम चोपड़ा और ओम शिवपुरी। जिन्होंने खतरनाक विलेन का किरदार बखूबी निभाया। आज हम आपको इन में एक के बारे में बताने जा रहे हैं।
Kulbhushan Kharbanda daughter

बॉलीवुड की कई फिल्मों में खतरनाक विलन का किरदार निभाने वाले कुलभूषण खरबंदा को आप लोगो ने हाल ही में वेब सीरीज मिर्ज़ापुर में देखा होगा, लेकिन आपमें से शायद ही किसी को यह बात मालूम होगी उनकी एक बहुत खूबसूरत बेटी भी है जो बॉलीवुड की फिल्मों से दूर रहती है। तो आइए जानते है उनके बारे में।
Kulbhushan Kharbanda
Kulbhushan Kharbanda
कुलभूषण खरबंदा हिंदी और पंजाबी दोनों फिल्मों में काम करते हैं। उन्हें 1980 में आई फिल्म शान में खलनायक शकल के लिए जाना जाता है। उन्होंने 1960 के दशक में थिएटर के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। वह बॉलीवुड के लोकप्रिय खलनायकों में से एक हैं और उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाई है।

kulbhushan kharbanda
Kulbhushan Kharbanda
उनकी एक खूबसूरत बेटी है जिसका नाम श्रुति खरबंदा है, जो एक आभूषण डिजाइनर हैं श्रुति सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपनी तस्वीरें अपने परिवार और दोस्तों के साथ साझा करती करती रहती हैं। पिछले साल दिसंबर में उन्होंने भी उमेद भवन राजस्थान से ही अपनी शादी की है जहाँ से प्रियंका और निक जोनास ने शादी की थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: