Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सोशल मीडिया पर हॉट तस्वीरें शेयर कर ट्रोल हुई ये 45 साल की अभिनेत्री, लोगों ने उड़ाया मजाक

Malaika Arora trolled for dress- सोशल मीडिया पर हॉट तस्वीरें शेयर कर ट्रोल हुई ये 45 साल की अभिनेत्री, लोगों ने उड़ाया मजाक

<-- ADVERTISEMENT -->




मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा आए दिनों अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है। कई बार मलाइका अरोड़ा अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो चुकी है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की, जिसको देखने के बाद लोगों ने उनकी पोस्ट पर भद्दे कमेंट किए। लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

malaika arora- back to bollywood

दरअसल इन दिनों लैक्मे फैशन वीक चल रहा है, जिस दौरान मलाइका अरोड़ा ने एक ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस की तस्वीर उन्होंने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर की, जो काफी वायरल हुई। मलाइका अरोड़ा की इस ड्रेस को मशहूर डिजाइनर मनोज अग्रवाल ने डिजाइन किया था।

malaika arora- back to bollywood

लेकिन लोगों ने मलाइका अरोड़ा की इस ड्रेस को बहुत ही अजीबोगरीब बताया और उनका मजाक उड़ाया। कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि मछली जल की रानी है जीवन उसका पानी है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा की 'उम्र हो गई है अब सत्संग जाया करो'।

malaika arora- back to bollywood

हम आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा की उम्र 45 साल से अधिक है। मलाइका अरोड़ा बहुत ही खूबसूरत और बोल्ड है। मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड फिल्मों के कई आइटम सॉन्ग में नजर आ चुकी है। जब भी मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर कोई भी तस्वीर शेयर करती है तो वो तस्वीर बहुत ही तेजी से वायरल हो जाती है।

मलाइका अरोड़ा सलमान खान के भाई अरबाज खान की पत्नी थी। इन दिनों वे मशहूर बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है। कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जल्द ही दोनों शादी भी कर सकते हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: