Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

काजोल की कार्बन कॉपी है उनकी लाडली बेटी न्यासा, यकीन ना हो तो देखें तस्वीरें

एक जमाना था जब काजोल का नाम बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्रियों की लिस्ट में आता था, लेकिन आज वह बॉलीवुड फिल्मों में इतनी एक्टिव नहीं है।फिर भी वह लाइमलाइट में बनी रहती है। काजोल के साथ साथ उनकी बेटी न्यासा देवगन भी काफी चर्चा में रहती है

<-- ADVERTISEMENT -->




Kajol and Nyasa Devgan (Pc- Viral Bhayani)
एक जमाना था जब काजोल का नाम बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्रियों की लिस्ट में आता था, लेकिन आज वह बॉलीवुड फिल्मों में इतनी एक्टिव नहीं है। फिर भी वह लाइमलाइट में बनी रहती है। काजोल के साथ साथ उनकी बेटी न्यासा देवगन भी काफी चर्चा में रहती है और सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से इनकी तस्वीरें वायरल होती रहती है।

Nyasa Devgan
Nyasa Devgan (Pc- VOOMPLA)
हाल ही में काजोल और अजय देवगन की इकलौती बेटी न्यासा को फ्रेंड्स के साथ रेस्टोरेंट में देखा गया था। आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि इनका चेहरा काफी हद तक काजोल से मिलता जुलता है। आपको बता दें कि बॉलीवुड में कदम रखने से पहले काजोल ने स्किन लाइटनिंग सर्जरी करवाई है जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हो। काजोल और न्यासा देवगन की खूबसूरती में ज्यादा अंतर नहीं है पिछले काफी महीनों से न्यासा देवगन लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी है और लाइमलाइट में बनी रहती है।
Nyasa Devgan
Nyasa Devgan (Pc- VOOMPLA)
मात्र 16 साल की उम्र में ही वह करोड़ों लोगों के बीच पॉपुलर हो चुकी है। सिर्फ काजोल की बेटी न्यासा ही नहीं बल्कि उनका बेटा युग देवगन भी कई बार एयरपोर्ट पर मस्ती करते हुए देखा गया है। हो सकता है कि आने वाले समय में बॉलीवुड के दूसरे स्टार किड्स की तरह न्यासा देवगन भी फिल्मी दुनिया में कदम रखें।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: