Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या आलिया भट्ट ने कर ली है शादी की प्लानिंग, कहा- शादी के बाद ये रखेंगी बेटी का नाम

बॉलीवुड गलियारों से इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं। मीडिया में इन दोनों के रिश्ते को लेकर किसी ना किसी बात पर चर्चा होती रहती है। भले ही आलिया भट्ट और रणबीर ने अपने रिश्ते को स्वीकार ना किया हो।

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड गलियारों से इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं। मीडिया में इन दोनों के रिश्ते को लेकर किसी ना किसी बात पर चर्चा होती रहती है। भले ही आलिया भट्ट और रणबीर ने अपने रिश्ते को स्वीकार ना किया हो। लेकिन मीडिया में तो यहां तक खबरें आ रही हैं कि जल्द ही ये कपल शादी भी कर सकता है। बता दें कि फिलहाल आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं।

alia bhatt-ranbir kapoor- back to bollywood

हाल ही में आलिया भट्ट ने एक शो के दौरान बताया कि वे अपनी बेटी का नाम अलमा रखेंगी। आलिया ने कहा- अलमा बहुत ही अच्छा नाम है और मैं अपनी बेटी का नाम अलमा रखने वाली हूं। आलिया की इस बात से साफ हो गया है कि वे रणबीर कपूर के साथ शादी करने का मन बना चुकी है और उन्होंने शादी के बाद फैमिली प्लैनिंग भी कर ली है।

alia bhatt-ranbir kapoor- back to bollywood

मीडिया की खबरों के मुताबिक, जैसे ही ऋषि कपूर अपना इलाज कराकर अमेरिका से भारत वापस आते हैं तो वे लोग फैमिली से मिलकर रणबीर और आलिया की शादी की बात कर लेंगे। लेकिन पिछले दिनों ये भी खबरें सुनने को मिलीं कि आलिया और रणबीर ने शादी का प्लान आगे बढ़ा दिया है। इसी वजह से आलिया ने अपनी शादी को आगे टालने की बात की।
Loading...


alia bhatt-ranbir kapoor- back to bollywood

फिल्म के प्रमोशन के दौरान आलिया ने कहा था कि मुझे लगता है लोगों को थोड़ा ब्रेक लेना चाहिए। पिछले साल बॉलीवुड में दो खूबसूरत शादियां हुईं। अब थोड़ा इंतजार करते हैं। अभी हम साथ में टाइम बिताएंगे, मूवी देखेंगे, फिल्मों में काम करेंगे और शादी की बात बाद में करते हैं। अब आलिया और रणबीर कब शादी करते हैं, यह तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा। बता दें कि फिलहाल आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: