Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पागलखाने में मिला था यह एक्टर, जी रहा है गुमनामी की जिंदगी

Bollywoods Forgotten Stars tragic facts you should know about Rishi Kapoors best friend actor Raj Kiran.

<-- ADVERTISEMENT -->




rajkiran-backtobollywood

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सुपरस्टार रह चुके हैं जो कभी अपनी एक्टिंग के दम पर ऑडियंस के दिलों पर राज करते थे, लेकिन आज वह फिल्मी दुनिया से दूर गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं और कोई जानता तक नहीं। आज हम आपको इस आर्टिकल में एक ऐसे ही जिंदादिल एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको ऋषि कपूर ने पागल खाने में भी देखा था।

rajkiran-backtobollywood

दरअसल हम जिस एक्टर के बारे में बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि राजकिरण है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में नाम कमाने के बाद वह अचानक से कहां गायब हो गए, इसके बारे में कोई नहीं जानता है। आपको बता दें कि राज किरण के निधन की अफवाह कई बार फैल चुकी है।

rajkiran-backtobollywood

ऋषि कपूर और राज किरण काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे। गायब हो चुके राज किरण को ढूंढने के लिए ऋषि कपूर 2002 में अमेरिका तक पहुंचे थे और उन्होंने राज किरण को एक मेंटल हॉस्पिटल में देखा था। एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने इसके बारे में खुद खुलासा किया था। राज किरण ने बॉलीवुड के कई मशहूर कलाकारों के साथ काम करके बॉलीवुड में काफी नाम कमाया है।

इन फिल्मों में कर चुके हैं काम

kagaz ki nao- rajkiran-backtobollywood

राज किरण ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। उन्होंने 1975 में आई फिल्म 'कागज की नाव' से बॉलीवुड में कदम रखा था। उसके बाद बुलंदी, प्यार का देवता, घर का सुख, घर हो तो ऐसा जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: