मां अमृता सिंह की इन 2 फिल्मों में काम करना चाहती है सारा अली खान, इंटरव्यू में बताई वजह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मां अमृता सिंह की इन 2 फिल्मों में काम करना चाहती है सारा अली खान, इंटरव्यू में बताई वजह

Kedarnath Actress Sara Ali Khan reveals secrets about her Mother Amrita Singh- मां अमृता सिंह की इन 2 फिल्मों में काम करना चाहती है सारा अली खान, इंटरव्यू में बताई वजह

<-- ADVERTISEMENT -->


sara ali khan and amrita singh

सारा अली खान बॉलीवुड की लोकप्रिय एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हो गई है। इसी के साथ सारा अपने बेबाक अंदाज को लेकर काफी लोकप्रिय हो चुकी है। क्योंकि वे इंटरव्यू के दौरान मीडिया के हर सवाल का जवाब बड़े आत्मविश्वास के साथ देती है। और पिछले कुछ समय से वे लगातार एक से बढ़कर एक कई बड़े खुलासे कर रही है। हाल ही में सारा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया की वे उनकी मां अमृता सिंह की दो फिल्मों में काम करना चाहती है। सारा ने इसके पीछे की वजह भी बताई। गौरतलब है की सारा की मां अमृता बॉलीवुड की लोकप्रिय एक्ट्रेस रह चुकी है।

जानिए विस्तार से -


मां अमृता की इन 2 फिल्मों में काम करना चाहती है सारा

sara ali khan and amrita singh

हाल ही में सारा ने अपने एक इंटरव्यू में मां अमृता की दो फिल्मों में काम करने की इच्छा जाहिर की। उन्होंने बताया की वे अपनी मां की दो फिल्मों 'आईना' और 'चमेली की शादी' का हिस्सा बनना चाहती है। सारा ने कहा की उनकी मां ही उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस थी। सारा आगे कहती है की उनकी मां बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस थी और वे कभी अपनी मां के जैसी एक्टिंग नहीं कर सकती। क्योंकि उनकी एक्टिंग बेहद कमाल की थी।

ये है वजह

saif ali khan and amrita singh

सारा ने कहा की फिल्म 'चमेली की शादी' में उनकी मां की कमाल की कॉमिक टाइमिंग देखने को मिली थी। इसी के साथ उनकी मासूमियत भरी एक्टिंग भी उन्हें बहुत पसंद आई थी। इसलिए मैं इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहती हूँ। इसी के साथ मैं 'आईना' फिल्म का हिस्सा इसलिए बनना चाहती हूँ। क्योंकि मेरी मां ने इस फिल्म में कमाल की एक्टिंग की थी। और इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।

वर्कफ्रंट

sara ali khan amrita singh saif ali khan

सारा अली खान ने पिछले साल फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। जिसके बाद वे रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'सिम्बा' में नजर आई थी। 'सिम्बा' बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। लगातार दो सुपरहिट फिल्में देने के बाद सारा की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: