Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

स्टारडम का फायदा उठाने के लिए बनाई गई थी यह फिल्में, फ्लॉप बनाकर फैंस ने दिया करारा जवाब

These-5-bollywood-film-made-by-superstar-but-got-floped.स्टारडम का फायदा उठाने के लिए बनाई गई थी यह फिल्में, फ्लॉप बनाकर फैंस ने दिया करारा जवाब

<-- ADVERTISEMENT -->




किसी भी फिल्म को हिट और फ्लॉप बनाना पूरी तरह से फैंस पर निर्भर होता है। अगर फैंस चाहे तो एक छोटे स्टारकास्ट वाली फिल्म को भी ब्लॉकबस्टर बना सकते है, और एक बड़ी स्टाकास्ट वाली फिल्म को बुरी तरह फ्लॉप बना सकते है। बॉलीवुड में अब तक कई ऐसी फिल्में बनाई जा चुकी है, जो बड़े सितारों के स्टारडम का फायदा उठाने के लिए बनाई गई थी, लेकिन फैंस ने उन फिल्मों को नकार कर फिल्म निर्माताओं और स्टार्स को अच्छी सबक सिखाई है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में आपको बताने वाले हैं।

रेस 3

salman race 3

सलमान खान एक ऐसे बॉलीवुड सुपरस्टार है, जिनकी फिल्मों के टिकट सिर्फ उनके नाम पर बिकते है उनकी इस फिल्म की कहानी शायद ही उनके किसी फैंस को पसंद आई होगी, लेकिन फिर भी यह फिल्म 300 करोड़ से अधिक का कलेक्शन करने में कामयाब रही। क्रिटिक्स और फैंस के रिव्यू के आधार पर इस फिल्म को 2018 की बड़ी फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शामिल किया गया है।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान

 ठग्स ऑफ हिंदोस्तान

अमिताभ बच्चन और आमिर खान जैसे 2 बड़े सुपरस्टार्स के होने के बाद भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही, जिसका कारण इस फिल्म की बेकार कहानी के साथ इस फिल्म का खराब डायरेक्शन भी था। यह दोनों चीजे फिल्म की इतनी कमजोर कड़ी साबित हुई, कि आमिर खान और अमिताभ बच्चन का स्टारडम भी इस फिल्म को फ्लॉप होने स बचा नही सका।

जीरो

zero film

शाहरुख खान के सभी फैंस उन्हें एक बौने के रूप में देखने के लिए उत्साहित थे, लेकिन फिल्म की रिलीज के बाद फैंस के दिल ही टूट गया। फिल्म की कहानी फैंस को बिल्कुल भी पसंद नही आई लेकिन शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के स्टारडम के बावजूद भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 172 करोड़ का कलेक्शन करके अपने 200 करोड़ के बजट को छूने में भी नाकाम रही।

जब हैरी मेट सेजल

Image result for jab we met sejal

इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा नजर आई थी। इस फिल्म को शाहरुख खान की सबसे बड़ी फ्लॉप फ़िल्म माना जा सकता है।

ट्यूबलाइट

Image result for tubelight

इस फिल्म को देखने के बाद आप भी कह सकते है, कि पक्का इस फिल्म को स्टारडम का फायदा उठाने के लिए बनाया गया था। इस फिल्म में सलमान खान को कास्ट करना ही मेकर्स की सबसे बड़ी गलती थी, और इसके लिए उन्हें फैंस की आलोचनाओं का भी शिकार होना पड़ा था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: