सारा खान की जिंदगी से जुड़े 3 भयानक रहस्य, तीसरा रहस्य है पाकिस्तान से जुड़ा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सारा खान की जिंदगी से जुड़े 3 भयानक रहस्य, तीसरा रहस्य है पाकिस्तान से जुड़ा

3 secrets of TV actress Sara Arfeen Khan .सारा खान की जिंदगी से जुड़े 3 भयानक रहस्य, तीसरा रहस्य है पाकिस्तान से जुड़ा

<-- ADVERTISEMENT -->


Sara Arfeen Khan- backtobollywood

टीवी सीरियल सपना बाबुल का बिदाई में मुख्य किरदार में नजर आने वाली सारा खान ने अपने टीवी करियर में इतना नाम नहीं कामया जितना वह विवादों में रही। सारा ने अपने करियर की शुरूआत साधना के किरदार से की। तो चलिए आज हम आपको सारा खान की जिंदगी से जुड़े 3 ऐसे भयानक रहस्य बताएंगे शायद जिससे आप अभी तक अनजान थे तो चलिए जानते है उन 3 रहस्य के बारे में।

1- फेक शादी

Sara Arfeen Khan- backtobollywood

सारा खान अपनी फेक शादी को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई थी। खबरे थी के इनके बॉयफ्रेंड अली मर्चेंट ने एक टीवी शो के द्वारा 50 लाख रूपये के लिए शादी करली थी हालांकि 2 महीने बाद इनकी शादी टूट गई।

2- पाकिस्तानी अफेयर

Sara Arfeen Khan- backtobollywood

दोस्ती, प्यार करना गलत नहीं है चाहे वह पाकिस्तानी हो या फिर हिंदुस्तानी। सारा सबसे अधिक अपने अफेयर्स को लेकर विवादों में रही थी। पाकिस्तान के रहने वाले नूर रहमानी के साथ इनका नाम जुड़ता आ रहा था। खबर थी के ये दोनों ही बहुत जल्द शादी करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

3- पाकिस्तान में गिरफ्तार हो चुकी है सारा खान

Sara Arfeen Khan- backtobollywood

अगर पाकिस्तानी जेल में किसी हिंदुस्तानी व्यक्ति को जेल में डालते है तो शायद ही वह उस जगह से बच के निकल सके। बीच में ऐसी खबरे सामने आई थी के सारा को पाकिस्तानी पुलिस ने गिरफ्तार किया है हालांकि एक इंटरव्यू द्वारा सारा ने खुद इस बात का खुलासा किया था की ऐसा कुछ नहीं हुआ है मेरे साथ। ये सब झूटी खबरे है आप लोग ऐसी गलत अफावहो पर कैसे भरोसा कर लेते है।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇




Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: