Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दिलबर गर्ल नोरा फतेही इन 3 बॉलीवुड फिल्मों से करेंगी बड़े पर्दे पर कमाल

3 Upcoming Film of Dilbar Dilbar girl Nora Fatehi in 2019. दिलबर गर्ल नोरा फतेही इन 3 बॉलीवुड फिल्मों से करेंगी बड़े पर्दे पर कमाल

<-- ADVERTISEMENT -->




nora fatehi hot pic
कैनेडियन मॉडल, डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही 6 फरवरी को अपना 27वां जन्मदिन मना रही है। नोरा फतेही का जन्म 6 फरवरी 1992 को कनाडा में हुआ था। नोरा 'सिर्फ तुम' के लोकप्रिय गाने दिलबर दिलबर के रिमिक्स से हिट हुई थी। इसके अलावा नोरा ने हार्डी संधू की म्यूजिक एल्बम 'क्या बात है' में भी काम किया है। फिल्मों में आने से पहले नोरा कई छोटी छोटी नौकरियां कर चुकी है। नोरा कॉफी शॉप, मॉल, और लॉटरी की टिकट बेचने के काम भी कर चुकी है। नोरा ने साल 2014 में आई फिल्म 'रोर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिसके बाद वे कई फिल्मों में काम कर चुकी है। फिलहाल नोरा ने खाते में 3 ऐसी फिल्में है जिनके जरिए वे बॉलीवुड में कमाल करने को तैयार है।

नोरा फतेही के जन्मदिन पर जानिए उनकी आने वाली फिल्मों के बारे में।

भारत
nora fatehi and salman khan

नोरा भी सलमान खान की आने वाली फिल्म 'भारत' का हिस्सा है। ये नोरा का सबसे बड़ा बॉलीवुड प्रोजेक्ट होगा इस फिल्म की तयारी वे जी जान से कर रही है। नोरा 'भारत' में माल्टा की एक लैटिना लड़की के किरदार में नजर आएगी। नोरा फिल्म में अपने किरदार के लिए स्पेनिश भाषा और लैटिना लड़कियों के हाव भाव सीख रही है। ताकि वे फिल्म में अपने किरदार को अच्छे से निभा सके। ये फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है।

बाटला हाउस

batla house

दिलबर दिलबर जैसा हिट गाना करने के बाद जॉन और नोरा एक बार फिर से बड़े पर्दे पर साथ में नजर आने वाले है। दरअसल, जॉन की आने वाली फिल्म 'बाटला हाउस' में नोरा एक अहम किरदार निभा रही है। 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही इस फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी कर रहे है।

स्ट्रीट डांसर

street dancer

रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में भी नोरा एक अहम किरदार में नजर आने वाली है। इस फिल्म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर मुख्य किरदार निभा रहे है। फिलहाल नोरा इस फिल्म की शूटिंग में बीजी है। ये फिल्म इसी साल 8 नवम्बर को रिलीज होगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: