Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'नागिन 3' में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट, वापस आई माहिर की याददाश्त, जानिए

'नागिन 3' में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट, वापस आई माहिर की याददाश्त, जानिए.

<-- ADVERTISEMENT -->




'नागिन 3' का पिछला एपिसोड काफी धमाकेदार रहा, शो में दिखाया गया कि विक्रांत और बेला को अपनी जाल में फसाने की कोशिश कर रही सुमित्रा खुद ही उनके जाल में फस जाती है। ऐसे में अब इसी बीच खबर मिली है कि जल्द ही माहिर की याददाश्त भी लौट आएगी और फिर कहानी में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट तो देखने वाली बात ये होगी कि क्या माहिर याददाश्त जाने का नाटक कर रहा था ? क्या वो बेला के साथ ही कोई गेम खेल रहा है तो चलिए शो के इस अपकमिंग ट्विस्ट के बारे में जानते है कि आखिर कैसे माहिर की यादास वापस आएगी

लेकिन उससे पहले शो के लास्ट एपिसोड का एक छोटा सा रिकेप जानते है। पिछले एपिसोड में ये देखने को मिला कि सुमित्रा बहुत ही चालाकी से बेला और विक्रांत को फसाने की कोशिश करती है लेकिन विक्रांत, बेला और विष मिलकर उसके ही मंसूबो पर पानी फेर देते है। दिखाया गया कि विष जिंदा है और मरने का ड्रामा सिर्फ उसने सुमित्रा को अपने जाल में फसाने के लिए ही किया और इस सब में उसका साथ दिया विक्रांत और बेला ने।
Naagin 3




इसके बाद तीनों सुमित्रा को बताते है कि कैसे उन्होंने विष को बचा लिया था और अब तीनों नागमणि का सच जानने के लिए सुमित्रा को घेर लेते है। अब ऐसे में शो में आगे क्या होगा ओडियंस की बेकरारी इसी सवाल को लेकर है ? क्या सुमित्रा नागमणि का सच विष, विक्रांत और बेला को बता देगी तो सुनिए ऐसा कुछ नहीं होगा। जैसा आपको लग रहा है बल्कि शो का मेजर टर्निंग पॉइंट बनेगी माहिर की याददाश्त।

Naagin 3

जीहां दरअसल सूत्रों से ऐसी जानकारी मिली है कि शो में आगे खूब हाई वोल्टेज ड्रामा तब होगा जब माहिर की याददाश्त भी लौट आएगी। इसके बाद आप देखेंगे कि एक तरफ जहाँ माहिर और बेला का रोमांस परवान चढ़ेगा तो वही इस इश्कबाजी की आड़ में सुमित्रा अपने प्लान को अंजाम देगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Naagin 3

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: