Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहरुख खान को ऑफर हुई थी ऐश्वर्या राय की फिल्म रावण, इस वजह से किया इंकार

Shahrukh Khan was offered the Aishwarya Rai s film Raavan but refused for these reason. शाहरुख खान को ऑफर हुई थी ऐश्वर्या राय की फिल्म रावण, इस वजह से किया इंकार

<-- ADVERTISEMENT -->




साल 2010 में आई फिल्म 'रावण' में ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन मुख्य किरदार में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी। फिल्म में अभिषेक और ऐश के साथ साउथ सुपरस्टार विक्रम भी नजर आए थे। लेकिन आप शायद ही जानते होंगे की इस फिल्म के लिए अभिषेक बच्चन पहली पसंद नहीं थे। अभिषेक से पहले फिल्ममेकर्स ने उनका किरदार शाहरुख़ खान को ऑफर किया था। इस बात का खुलासा खुद शाहरुख़ खान ने अपने एक इंटरव्यू में किया है।


जानिए विस्तार से -

इस वजह से किया इंकार


शाहरुख़ ने कहा, - 'मुझे मणिरत्नम के साथ काम करने में बहुत मजा आया। मणिरत्नम के साथ काम करने का अनुभव काफी मजेदार था। ऐसे में मणिरत्नम मेरे साथ 'रावण' फिल्म करना चाहते थे। लेकिन मैं उस दौरान दूसरी फिल्मों में व्यस्त था। साथ ही ये फिल्म दो भाषाओं में बन रही थी। इसलिए मुझे ये थोड़ी मुश्किल लग रही थी'।




इस फिल्म में साथ काम कर चुके है मणिरत्नम और शाहरुख़

बता दे शाहरुख़ की साल 1998 में आई फिल्म 'दिल से' को मणिरत्नम ने ही डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में शाहरुख़ के अपोजिट मनीषा कोइराला नजर आई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। हालांकि इस गाने आज भी लोगो को काफी पसंद है।

वर्कफ्रंट


बात करे शाहरुख़ के वर्कफ्रंट की तो शाहरुख़ आखिरी बार पिछले साल आई फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा अहम किरदार में नजर आई थी। वहीं खबरों की माने तो शाहरुख़ इन दिनों राकेश शर्मा की बायोपिक 'सारे जहां से अच्छा' की तयारी कर रहे है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: