Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अगर शादी नहीं होती तो इस एक्ट्रेस के साथ डेट पर जाते अक्षय, करण के शो में किया था खुलासा

अगर शादी नहीं होती तो इस एक्ट्रेस के साथ डेट पर जाते अक्षय, करण के शो में किया था खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->




अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक है। अक्षय हर साल बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में देते है। अक्षय फिलहाल अपनी आने वाली फिल्मों 'हाउसफुल 4', 'गुड़ न्यूज', और 'मिशन मंगल' जैसी फिल्मों की शूटिंग में बीजी है। अक्षय हाल ही में करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में पहुंचे थे। शो के दौरान अक्षय ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई दिलचस्प खुलासे किए। शो के दौरान अक्षय ने बताया की अगर उनकी शादी नहीं होती तो वे इस एक्ट्रेस के साथ डेट पर जाते।

koffee-twinkle-akshay-kumar

जानिए विस्तार से -

अगर शादी नहीं होती तो इस एक्ट्रेस के साथ डेट पर जाते अक्षय

शो के दौरान करण ने अक्षय से पूछा की अगर आप शादीशुदा ना होते तो किस एक्ट्रेस के साथ डेट पर जाना पसंद करते। इस सवाल का जवाब अक्षय ने काफी सोच समझकर दिया। करण के सवाल का जवाब देते हुए अक्षय ने उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना का ही नाम लिया। बता दे की अक्षय ने ट्विंकल से ही शादी की है। जो की बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस रह चुकी है। हालांकि ट्विंकल ने शादी के बाद फिल्मों को अलविदा कह दिया था।

koffee-twinkle-akshay-kumar

इन सवालों के भी जवाब दिए

शो के दौरान करण ने अक्षय से खुद को रेटिंग देने के बारे में कहा। तो जवाब में अक्षय ने कहा - 'अभी तो सीख रहा हूं। मुझे अभी तक कोई सम्मान नहीं मिला है इसलिए मैं अभी सीख रहा हूं और सम्मान का इंतजार कर रहा हूं'। करण ने आगे अक्षय से पूछा की अगर आप शिल्पा और रवीना के साथ एक लिफ्ट में होंगे तो एक दूसरे से क्या बातें करेंगे। इसके जवाब में अक्षय बोले की वे अपने बच्चों के बारे में बात करना पसंद करेंगे।

2001 में की थी शादी

koffee-twinkle-akshay-kumar

बता दे, अक्षय ने 2001 में बॉलीवुड सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी की थी। साल 2002 में ट्विंकल ने बेटे आरव को जन्म दिया था। वहीं साल 2012 में उन्होंने बेटी नितारा को जन्म दिया था। नितारा के जन्म से पहले ट्विंकल ने अक्षय से कहा था की अगर उन्हें दूसरा बच्चा चाहिए तो उन्हें ढंग की फिल्में साइन करनी होगी। जिसके बाद अक्षय ने गंभीरता से फिल्मों का चयन शुरू कर दिया था।

अक्षय को काफी गुस्सा आया था

koffee-twinkle-akshay-kumar
एक इंटरव्यू के दौरान ट्विंकल ने अक्षय को लेकर बड़ा खुलासा किया था। दरअसल, ट्विंकल ने बताया था की उनकी मां अक्षय को 'गे' समझती थी। ट्विंकल की मां डिंपल को एक जर्नलिस्ट ने बताया था की अक्षय 'गे' है। लेकिन जब अक्षय को इस बारे में पता चला था तो अक्षय काफी गुस्सा हुए थे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: